scriptBIG NEWS: बूंदी में कोहराम, जुबान से तेज चली तलवारें-गंडासे और कुल्हाड़ी, दहशत में गुजरी रात | Deadly attacks on pepole's in Bundi. kota hindi news. kota news | Patrika News

BIG NEWS: बूंदी में कोहराम, जुबान से तेज चली तलवारें-गंडासे और कुल्हाड़ी, दहशत में गुजरी रात

locationकोटाPublished: Jan 22, 2019 01:36:05 am

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी की विकास नगर कॉलोनी में देर रात पांच-सात युवकों ने कोहराम मचा दिया। धारदार हथियारों से घरों के बाहर खड़े वाहन व घरों पर हमला का उत्पात मचाया।

Deadly attacks

BIG NEWS: बूंदी में कोहराम, जुबान से तेज चली तलवारें-गंडासे और कुल्हाड़ी, दहशत में गुजरी रात

बूंदी. शहर के विकास नगर हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी में रविवार देर रात को पांच-सात युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। धारदार हथियार लेकर आए इन युवकों ने दो गलियोंं में घर के बाहर खड़े वाहनों के शीशें तोड़ दिए। वहीं एक घर में घुस गए तोडफ़ोड़ की। महिला के टोकने पर उसके साथ अभद्रता भी की।वह घर में से नकदी लेकर फरार हो गए। इस हरकत से समूची कॉलोनी में दहशत फैल गई। कोतवाली थाना पुलिस ने तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर सभी बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

आखिर किसकी तलाश में रणथम्भौर से कोटा खींचा चला आया यह टाइगर



पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कॉलोनी में रात 11.15 बजे बाद अलग-अलग बाइक पर पांच-सात युवक आए।इनके हाथों में तलवारें, गंडासे और कुल्हाड़ी सहित कई धारदार हथियार थे। इन्होंने थोड़ी ही देर में कॉलोनी की दो गलियों में कोहराम मचा दिया। युवकों ने घर के बाहर खड़ी तीन कारों के शीशे तोड़ दिए। हौसलें इतने बुलंद थे कि एक मकान में घुसकर तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। साथ ही महिला से अभद्रता की। उत्पाती युवकों के गाली-गलौज की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग बाहर आ गए। तब वह भागे।घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में सुबह मोहल्ले के लोगों ने पहुंचकर पुलिस को रिपोर्ट सौंपी।

OMG: भाई की पगार मांगी तो सरिए से फोड़ दिया सिर

…तो फेंका पत्थर
उत्पाती युवकों ने कॉलोनी में पत्थर भी फेके।शोर-शराबे व चिल्लाने की आवाज सुनी। एक युवक एक घर के अंदर घुसकर तोडफ़ोड़ कर रहा था। तभी कुछ लोग बाहर आए तो उन्होंने पत्थर फेकने शुरू कर दिए।
Good News : जल्दी करें, पुलिस लौटा रही गुम हुए मोबाइल, यहां मिलेंगे

एडवोकेट की कार से 34 हजार रुपए लूटे
पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में एडवोकेट रानू खंडेलवाल ने बताया कि परिवार के साथ रात 11.30 बजे कोटा से आई थी। गाड़ी से सामान निकाल ही रह थे कि अचानक युवकों ने उत्पात शुरू कर दिया। उत्पात मचा रहे युवक घर के बाहर आए और कार में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। वह गाड़ी के अंदर रखे बैग को लेकर भाग गए। बैग में 34 हजार रुपए रखे थे। इसी प्रकार विकास शर्मा ने सौंपी रिपोर्ट में बताया कि घर और कार में तोडफ़ोड़ कर दी। घर में रखा बैग ले भागे। बैग में दस-बारह हजार रुपए रखे थे।
यह भी पढ़ें

चाकू से पत्नी की नाक काटने वाले हैवान पति को कोर्ट ने दी ऐसी सजा, सुनकर कांप उठी रूह



थाने में जताया रोष
आबादी के बीच इस प्रकार उत्पात मचाने के मामले को लेकर सोमवार सुबह बड़ी संख्या में लोग कोतवाली थाने पहुंचे। उन्होंन प्रभावी कार्रवाई की मांग की। लोगों ने बताया कि इन्हीं लोगों ने 18 जनवरी को भी कमल सैनी के घर तोडफ़ोड़ की थी। तब भी पुलिस को रिपोर्ट सौंपी थी। पार्षद टीकम जैन, मनोज मीणा, योगेंद्र जैन, संजय भूटानी, जितेंद्र दाधीच भी कोतवाली थाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें

पापा डेयरी पर दूध देकर आ रहा हूं, बच्चों का ख्याल रखना, घर से निकलते ही बेटे को कुचल गया मेटाडोर, सड़क पर खून ही खून



‘विकास नगर हाऊसिंग बोर्ड में चार-पांच युवकों ने घर के बाहर खड़ी तीन गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। घर में घुसकर भी तोडफ़ोड़ की। लोगों की रिपोर्ट पर सौरभ वर्मा, कार्तिक वर्मा, कुलदीप हीर सहित दो-तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटैज देख रहे हैं।
शिवराज गुर्जर, थानाधिकारी, कोतवाली, बूंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो