scriptOMG: आधी रात घर में घुसे हमलावरों ने युवक को किया बेहोश, हाथ-पैर बांध धड़ाधड़ मारी ब्लेडें… | Deadly attacks on young man from blade in Bundi | Patrika News

OMG: आधी रात घर में घुसे हमलावरों ने युवक को किया बेहोश, हाथ-पैर बांध धड़ाधड़ मारी ब्लेडें…

locationकोटाPublished: Jan 30, 2019 09:55:53 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

बूंदी जिले के बरुंधन गांव में आधी रात हमलावर घर में घुसे और युवक को बेहोश कर हाथ पैर बांधे और छत पर ले जाकर ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

attacks on son

OMG: आधी रात घर में घुसे हमलावरों ने युवक को किया बेहोश, हाथ-पैर बांध धड़ाधड़ मारी ब्लेडें…

बरुन्धन. बूंदी. कस्बे में मालियों के मोहल्ले में सोमवार देर रात को अज्ञात जनों ने मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहे युवक के हाथ पैर बांधकर ब्लेड से जख्मी कर फरार हो गए। स्थानीय निवासी दीपक सुमन (18) मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहा था। मध्यरात्रि कुछ अज्ञात लोग कमरे में पहुंचे और दीपक को दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया।
Special Story : जिंदगी और मौत के बीच सिर्फ एक लाठी का फासला, पढि़ए, टाइगर और लाठी का कनेक्शन...

उसके बाद रस्सी से हाथ-पैर बांधकर ब्लेड से वार से हथेली को जख्मी कर दिया। फिर सभी जने फरार हो गए। देर रात को जब दीपक को होश आया तो उसने नीचे के कमरे में सो रहे बड़े भाई कपिल को फ ोन करके बुलाया। भाई ने चारपाई पर बंधे दीपक की रस्सियों को खोला। बड़े भाई कपिल ने बताया कि अज्ञात जनों ने घर से किसी भी प्रकार का सामान नहीं चुराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सरकार बदली फिर भी बाहुबली भाजपा नेता के खौफ से आजाद नहीं हुई बूंदी पुलिस, दबा गई एफएसएल रिपोर्ट



मोहल्ले में मचा हड़कम्प
युवक पर ब्लेड से हमला करने की घटना से मोहल्ले में हड़कम्प मच गया। जैसे ही घटना का पता लगा तो बड़ी संख्या में मोहल्लेवासी युवक के घर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। क्षेत्रवासियों ने बताया कि रात में पुलिस की गश्त नहीं होने से बदमाशों वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं, पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने घर में से कुछ भी सामान नहीं चुराया। संभवत: मामला पुरानी रंजिश का लग रहा है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले का खुलासा आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद ही हो सकेगा।

BIG NEWS: झालावाड़ में हथियारों के साथ दरगाह में घुसे नकाबपोश, खादिम को मारे चाकू, लाठियों से पीटा, लोग भड़के

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो