scriptमौज-मस्ती के लिए लगाई छलांग मौत के धरातल में ले गयी | Death by drowning in swimming pool | Patrika News
कोटा

मौज-मस्ती के लिए लगाई छलांग मौत के धरातल में ले गयी

परिजनों की रिपोर्ट पर देर शाम मामला दर्ज

कोटाJul 09, 2018 / 03:46 pm

Deepak Sharma

Death by drowning in swimming pool

Death by drowning in swimming pool

कोटा. मौज-मस्ती के लिए पानी में लगाई गई छलांग जिन्दगी को मौत की गहराइयों में ले गई। बूंदी रोड पर कुन्हाड़ी स्थित वाटर पार्क सावन फुहार में नहाते वक्त रविवार को एक युवक अपने दोस्तों के सामने पूल में डूब गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
यह भी पढ़ें
लड़कियों पर फब्तियों कसने वालो को अब मिलेगा आक्रामक जवाब


जानकारी के अनुसार महावीर नगर निवासी आशुतोष गर्ग (22) पुत्र विवेक गर्ग अपने चार दोस्तों के साथ कुन्हाड़ी स्थित वाटर पार्क में नहाने गया था। चारों पानी में मौज-मस्ती कर रहे थे। इस दौरान आशुतोष ने पूल में डाइव किया। करीब 4-5 मिनट तक जब वो बाहर नहीं आया तो दोस्तों ने उसे बाहर निकाला। बेहोशी की हालत में दोस्त उसे लेकर कुन्हाड़ी स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। वहां से उसे तत्काल एमबीएस अस्पताल भेज दिया। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, सूचना मिलते ही परिजन एमबीएस अस्पताल पहुंचे। अपने जवान बेटे का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

यह भी पढ़ें
जेईई-मेन व नीट अब साल में दो बार


संदिग्ध परिस्थिति में मौत का आरोप
परिजनों ने कहा कि उनके बेटे की मौत संदिग्ध परिस्थिति में हुई है। उन्होंने जांच की मांग की। इस दौरान आईजी विशाल बंसल भी मोर्चरी पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को दिलासा दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वाटर पार्क में सुरक्षा इंतजामों को देखा जा रहा है। मृतक के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें
आवारा मवेशी से नहीं बनी बात, तो अब ‘सुअर’ पर आया निगम


डाइव किया और फिर नहीं आया ऊपर
पुलिस को आशुतोष के दोस्तों के पास एक मोबाइल मिला है। इसमें सेव एक वीडियो में आशुतोष पूल में डाइव करता दिख रहा है। इसके बाद वह वापस ऊपर नहीं आया। मौज-मस्ती में करीब ४-५ मिनट बाद दोस्तों का ध्यान इस ओर गया तो उन्होंने उसे पूल से बाहर निकाला। दोस्तों ने सीपीआर देने की कोशिश की, लेकिन वह होश में
नहीं आया।


गार्ड, न सुरक्षा इंतजाम
स्वीमिंग पूल ज्यादा गहरा नहीं है, लेकिन सुरक्षा गार्ड नहीं होने से लोग छलांग लगाते रहते हैं। उन्हें रोकने-टोकने वाला कोई नहीं है। यहां सुरक्षा के भी कोई इंतजाम नहीं है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि आशुतोष ने डाइव किया तो उसके सिर पर चोट लगी और वह ऊपर नहीं आया। पांच मिनट तक पानी में रहने से उसकी मौत हो गई।
20 को जाना था जयपुर

परिजनों ने बताया कि आशुतोष को 20 जुलाई को जयपुर जाना था। उसका एडमिशन वहां एक इंजीनियरिंग कॉलेज में हो गया था। वह जाने की तैयारी कर रहा था, लेकिन इससे पहले ही यह घटना हो गई। वह काफी हंसमुख स्वभाव का था। डांस करना उसकी हॉबी थी। दो भाइयों में वह छोटा था। उसका बड़ा भाई गोवा से इंजीनियरिंग कर रहा है। पिता शहर के व्यवसायी हैं।
यह भी पढ़ें
जहां जरूरत नहीं वहां लगेंगे 5 करोड़ ,जहां जरुरत वहां ध्यान नहीं


वाटर पार्क में एक युवक के डूबने की सूचना मिली। पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। देर शाम परिजनों की रिपोर्ट पर सावन फुहार वाटर पार्क के संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
-मुनीन्द्र सिंह,
थानाधिकारी कुन्हाड़ी कोटा

Home / Kota / मौज-मस्ती के लिए लगाई छलांग मौत के धरातल में ले गयी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो