चार माह ही हुए थे शादी को और ट्रेन की चपेट में आने से हो गई मौत

abhishek jain

Publish: Sep, 16 2017 07:46:42 (IST)

Kota, Rajasthan, India
चार माह ही हुए थे शादी को और ट्रेन की चपेट में आने से हो गई मौत

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। 

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की 4 माह पहले ही शादी हुई थी। नेहरु नगर वाल्मीकि बस्ती निवासी राजू वाल्मीकि ने बताया कि उनका पुत्र शिवा (21) शुक्रवार रात को खाना खाने के बाद करीब 9.30 बजे घर से घूमने के लिए निकला था। इसके बाद वह घर नहीं आया।

देर रात करीब 3 बजे शिवा की पत्नी की नींद खुली तो उसने देखा कि वह घर नहीं आया है। इस पर उसने फोन किया तो घंटी बजी, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद उसने घर के अन्य लोगों को जगाया।

Read More: जिम्मेदारियों से भाग रहे सीएमएचओ, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन  

मृतक के पिता राजू ने बताया कि बाद में जब उन्होंने फोन किया तो पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और जानकारी दी कि शिवा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। उसका शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है। इसके बाद उन्होंने मोर्चरी जाकर शव की पहचान की।
राजू ने बताया कि शिवा की इसी साल मई में शादी हुई थी। घर में किसी तरह का कोई विवाद भी नहीं था। उनके 5 बच्चों में शिवा सबसे छोटा था। वह एक कोचिंग संस्थान में सफाई कर्मचारी था।

Read More: स्कूलों के निजीकरण के विरोध में उतरे भाजपा विधायक और शिक्षक संगठन 

थाने के एएसआई गोविंद सिंह ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि नेहरु नगर के पास रेलवे ट्रेक डाउन लाइन पर एक युवक का ट्रेन से कटा शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी मे रखवा दिया। शनिवार सुबह परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर शव उन्हें सौंप दिया। प्रथम दृष्टया युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हुई है। यह आत्महत्या है या हादसा, इसकी जांच की जा रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned