शादी से दो दिन पहले आई आफत, दूल्हे को हुआ डेंगू तो चढ़ानी पड़ी एसडीपी

डेंगू प्रकोप के बीच एक दूल्हे राजा भी डेंगू की चपेट में , निजी अस्पताल में देर रात चढ़ाई एसडीपी

Suraksha Rajora

November, 2204:57 PM

कोटा. शादी के बाद दूल्हा दुल्हन देवी देवताओं के धोक लगाते हे लेकिन कोटा में इसके उलट दूल्हा अस्पताल जा पहुंचा। हुआ यूँ की डेंगू प्रकोप के बीच एक दूल्हे राजा भी डेंगू की चपेट में आ गया। ऐसे में शादी की खुशियों में खलल पड़ गया ।

परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात एसडीपी चढ़ाई गई। हालांकि स्वास्थ में अब बेहतर सुधार है। आरकेपुरम् निवासी कृष्णकांत की शादी 19 नवम्बर को छीपाबड़ौद हुई है। शादी से दो दिन पहले उसे बुखार आया, लेकिन 20 नवम्बर को तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

कांग्रेस राज में गुंजल के खिलाफ मामला दर्ज,भाजपा राज में मंत्री की मौजूदगी में किया था जातिगत शब्दों से अपमानित

यहां उसे डेंगू की पुष्टि हुई। उसकी प्लेटलेट्स भी गिरकर ३ हजार रह गई। सोश्यल मीडिया पर एसडीपी डोनर के लिए मैसेज चला। रवि नागर ने देर रात निजी ब्लड बैंक पहुंचकर एसडीपी डोनेट की। उसके बाद निजी अस्पताल में दूल्हे कृष्णकांत को एसडीपी चढ़ाई गई। दूल्हे के परिचित अजय राज ने बताया कि गुरुवार को दूल्हे की 50 हजार प्लेटलेट्स हो गई। उसका शाम को आशीर्वाद समारोह हुआ।

Show More
Suraksha Rajora
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned