scriptदेवा गुर्जर हत्याकांड : 22 आरोपी गिरफ्तार पर एक नहीं चढ़ा हत्थे, एसआईटी की निगाह सम्पत्ति पर | Deva Gurjar murder case | Patrika News

देवा गुर्जर हत्याकांड : 22 आरोपी गिरफ्तार पर एक नहीं चढ़ा हत्थे, एसआईटी की निगाह सम्पत्ति पर

locationकोटाPublished: May 02, 2022 02:48:11 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

जुटा रही इनामी आरोपी भैरूलाल गुर्जर की सम्पत्ति की जानकारी

गुर्जर हत्याकांड : 22  आरोपी गिरफ्तार पर एक नहीं चढ़ा हत्थे, एसआईटी की निगाह सम्पत्ति पर

गुर्जर हत्याकांड : 22 आरोपी गिरफ्तार पर एक नहीं चढ़ा हत्थे, एसआईटी की निगाह सम्पत्ति पर

रावतभाटा. बोराबास निवासी देवा गुर्जर की हत्या के मामले में एसआईटी अब तब 22 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन इनामी आरोपी भैरूलाल गुर्जर अभी तक एसआईटी टीम के हाथ नहीं आया है। ऐसे मेंं अब एसआईटी टीम भेरूलाल की संपत्ति के बारे में जानकारी जुटा रही है।

एसआईटी टीम प्रभारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लीव रिजर्व कोटा पारस जैन ने बताया आरोपी भैरूलाल गुर्जर को गिरफ्तार करने के लिए टीमें अलग-अलग क्षेत्रों मे गई हैं। टीमें संभावित जगहों पर जाकर छानबीन कर रही है।

आरोपी की संपत्ति के बारे में जानकारी एकत्रित की जा रही है। इसके लिए राजस्व विभाग से भी जानकारी लेकर कार्यवाही की जाएगी। आरोपी चेचट थाने के खेड़ारुधा गांव का निवासी है। इसकी संपत्ति के बारे में पटवारी तहसीलदार एवं गांव के मुखबीर लोगों से जानकारी एकत्रित की जा रही है।

Read more : PM Modi Europe Visit Live: भारतीय मूल के नागरिकों के स्वागत से अभिभूत PM मोदी ने कहा- भारतीयों की उपलब्धियों पर गर्व

5000 का है इनाम घोषित

भेरूलाल पर चित्तौडगढ़़ पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन की ओर से 5000 का इनाम घोषित कर रखा है। जानकारी देने वाले का नाम भी गुप्त रखा जाएगा। उल्लेखनीय है देवा गुर्जर की हत्या रावतभाटा में कोटा बेरियर गणेश मंदिर के पास एक सेलून में मारपीट की गई थी। उसे गंभीर हालत में कोटा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई थी। इस घटना को एक महीना होने को आया है, लेकिन एसआईटी टीम और पुलिस के हाथ अभी मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर का भाई भेरूलाल नहीं लगा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो