scriptधारीवाल बोले भाजपा की दुर्दशा पर पर्दा डालने आए राठौड़ | Dhariwal said, Rathore came to cover the plight of BJP | Patrika News

धारीवाल बोले भाजपा की दुर्दशा पर पर्दा डालने आए राठौड़

locationकोटाPublished: Oct 28, 2020 12:39:21 pm

Submitted by:

Jaggo Singh Dhaker

नगर निगम चुनाव में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल और पूर्व मंत्री राजेन्द्र राठौड़ के बीच सियासी बहस जारी है। वे अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने के लिए एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

jaipur

shanti dhariwal

कोटा. कोटा उत्तर नगर निगम के चुनाव का प्रचार थमने के बाद नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, चार बार भाजपा का बोर्ड बना, लेकिन कभी जनता की तकलीफें दूर करने के लिए कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा, भाजपा की दुर्दशा पर पर्दा डालने के लिए विधानसभा के उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ कोटा में डेरा डाले हुए हैं। राठौड़ खुद तो चुनाव जीतने के लिए लगातार निर्वाचन क्षेत्र बदलकर जनता को गुमराह करते रहे हैं। धारीवाल ने कहा कि निगम चुनाव में हमेशा स्थानीय जनप्रतिनिधि ही जंग के मैदान में उतरते हैं, लेकिन कोटा में भाजपा में गुटबाजी है। इसलिए मैदान ही खाली पड़ा है। इसकी खानापूर्ति करने के लिए भाजपा ने उपनेता राजेन्द्र राठौड़ को भेज दिया है।
मंत्री धारीवाल ने भाजपा की ओर से जारी किए गए सकंल्प पत्र पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा है वर्ष 1994, 1999, 2005 और 2013 में चार बार भाजपा का बोर्ड बना लेकिन 20 साल में कोटा में एक भी ऐसा काम वो बताते की स्थिति में नहीं है जो उनके कार्यकाल में करवाया गया हो। मंत्री धारीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा, भाजपा नेताओं में से कोई बता दे कि साल 2009 से 2013 तक शहर में सांडों का आतंक रहा हो और कोई मौत सांडों के आतंक से हुई हो जबकि भाजपा के शासन के दौरान निगम की ऐसी दुर्गति की गई कि हर स्तर पर निगम फेल रहा और 50 से अधिक लोगों को आवारा मवेशियों के कारण जान गंवानी पड़ी। इससे पहले राठौड़ ने कहा था कि वे लगातार सात बार चुनाव जीते हैं और धारीवाल एक बार चुनाव जीतते और फिर पांच साल बाद जनता उन्हें घर बिठा देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो