घर में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट व रुपए चुराए

घर में घुसकर तोडफ़ोड़, मारपीट व रुपए चुराए

Shailendra Tiwari | Publish: Dec, 22 2016 11:38:00 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

मकान में रैलिंग निर्माण के रुपयों को लेकर हुआ विवाद

कोटा. महावीर नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर शाम को तकनीकी विश्वविद्यालय के लिपिक के घर में रुपयों को लेकर हुए विवाद के बाद तोडफ़ोड़ कर घरवालों से मारपीट कर दी। लिपिक ने मारपीट करने वालों पर आलमारी से रखे रुपए चुराने का भी आरोप लगाया है।


महावीर नगर विस्तार योजना निवासी जगदीश गांधी ने बताया कि उन्होंने बालाजी मार्केट निवासी कपिल व प्रमोद चतुर्वेदी से मकान में रैलिंग का काम करवाया था। 


जिसका भुगतान उन्होंने एडवांस कर दिया था, लेकिन गुरुवार शाम को दोनों अपने साथ 3-4 अन्य लोगों को लेकर आए। आते ही उनसे रुपए मांगने लगे। 


उन्होंने कोई बकाया नहीं होने की बात कही तो वे झगड़ा करने लगे। उनके साथ मारपीट की और गले से सोने की चेन तोड़ ली। उनकी पत्नी व पुत्र वैभव बीच बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की। 


वैभव के सिर में सरिये से वार किया। इसके बाद वे लोग अंदर कमरे में घुसे और आलमारी में रखे 10 हजार रुपए भी चुराकर ले गए। उनके मकान में लगा नया दरवाजा भी तोड़ गए। वैभव ने जब पुलिस को सूचना दी तो आरोपित भाग गए।


इधर महावीर नगर थानाधिकारी श्रीराम का कहना है कि जगदीश ने मकान में रैलिंग का काम करवाया था। जिसके रुपए नहीं देने पर कपिल व प्रमोद के साथ उनका विवाद हुआ था। मारपीट, तोडफ़ोड़ व रुपए चोरी करने जैसी कोई बात नहीं है। जगदीश ने रिपोर्ट दी है, जिसकी जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned