script

रामगंजमंडी में चिकित्सक पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते धरा

locationकोटाPublished: Jul 03, 2020 08:37:24 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

रामगंजमंडी में चिकित्सक पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते धरामारपीट के मामले में संगीन मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने की एवज में ली थी घूस

रामगंजमंडी में चिकित्सक पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते धरा

रामगंजमंडी में चिकित्सक पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते धरा

रामगंजमंडी (कोटा). भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) झालावाड़ की टीम ने शुक्रवार को रामगंजमंडी के राजकीय मंगलम् सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के मेडिकल ज्यूरिष्ठ डॉ. राजेश कुमार बडि़तिया को पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा। चिकित्सक ने फरियादी से मारपीट के मामले में संगीन मेडिकल रिपोर्ट तैयार करने की एवज में रिश्वत मांगी थी। डॉ.बडि़तिया के पास मेडिकल ज्यूरिष्ठ का अतिरिक्त प्रभार है।
एसीबी झालावाड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा ने बताया कि एक जुलाई को रामगंजमंडी के तेलियाखेड़ी निवासी किशोर कुमार मीणा ने डॉ. बडि़तिया के खिलाफ रिश्वत मांगने की शिकायत दी थी। गुरुवार को शिकायत के सत्यापन के बाद शुक्रवार को टे्रप की कार्रवाई की गई। फरियादी चिकित्सक के सरकारी आवास पर गया। जहां डॉ. राजेश ने रिश्वत की राशि लेकर पेंट में रख ली। इसके बाद एसीबी टीम ने डा. राजेश को धर दबोचा और उससे रिश्वत राशि भी जब्त कर ली। आरोपी चिकित्सक कोटा में केशवपुरा में रामजानकी मंदिर के पास रहता है।
ये था मामला
परिवादी किशोर कुमार के पिता लालचंद के साथ हुई मारपीट में पैर कट जाने के संबंध में थाना रामगंजमंडी में प्रकरण दर्ज करवाया गया था। फरियादी ने आरोपी डॉ. बडि़तिया से सम्पर्क किया। उन्होंने संगीन मेडिकल रिपोर्ट बनाने की एवज पांच हजार रुपए की मांग की। आरोपी डॉक्टर ने फरियादी से 1500 रुपए पहले ले लिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो