scriptशहीद के परिजनों को सौंपी दस लाख की सहायता राशि | Donation of ten million rupees to families of martyred | Patrika News

शहीद के परिजनों को सौंपी दस लाख की सहायता राशि

locationकोटाPublished: Jul 13, 2019 08:24:49 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल सांगोद पहुंचा और वीरांगना मधुबाला को दस लाख रुपए की आर्थिक मदद का चेक सौंपा।

kota

शहीद के परिजनों को सौंपी दस लाख की सहायता राशि

सांगोद (कोटा). पांच माह पूर्व जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सांगोद क्षेत्र के विनोदकलां गांव निवासी सीआरपीएफ जवान हेमराज मीणा के परिजनों की आर्थिक मदद के लिए अब भी लोग आगे आ रहे हैं। शनिवार को कोटा नगर निगम के महापौर महेश विजय के नेतृत्व में पार्षदों के प्रतिनिधिमंडल सांगोद पहुंचा और वीरांगना मधुबाला को दस लाख रुपए की आर्थिक मदद का चेक सौंपा।
शहादत के वक्त नगर निगम के पार्षदों एवं अन्य लोगों ने शहीद परिवार को दस लाख रुपए देने की घोषणा की थी। शुक्रवार को महापौर महेश विजय, उपमहापौर सुनीता व्यास, पार्षद नरेंद्र सिंह हाड़ा, विनोद नायक, प्रकाश राठौड़, रमेश आहुजा, रेखा जैन, भगवान गौतम, प्रकाश सैनी, विवेक राजवंशी, सोनू गौतम, जगदीश मोहिल, गिरिराज महावर, बृजमोहन गौड़ समेत एक दर्जन पार्षदों के प्रतिनिधि मंडल ने सांगोद पहुंचकर शहीद की पत्नी मधुबाला को सांत्वना दी। उन्होंने शहीद की तस्वीर पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की और परिजनों को सुख-दुख में साथ रहने का भरोसा दिलाया।
शहीद की पत्नी ने पेयजल लाइन बिछाने की भी मांग रखी जिस पर यहां मौजूद सांगोद नगर पालिका अध्यक्ष देवकीनंदन राठौर ने जल्द व्यवस्था कराने का भरोसा दिलाया। इससे पूर्व महापौर एवं सभी पार्षदों का सांगोद नगर पालिका कार्यालय में अध्यक्ष देवकीनंदन राठौर, स्वच्छता समिति अध्यक्ष प्रदीप सोनी, पार्षद पंकज शर्मा, रामगोपाल सुमन, सरताज खान, चतर्भुज सेन आदि ने स्वागत अभिनंदन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो