कोचिंग के लिए निकले लापता बेटे ने आखिर क्यों कहा 'डोंट सर्च मी डैडी', जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

कोचिंग के लिए निकले लापता बेटे ने आखिर क्यों कहा 'डोंट सर्च मी डैडी', जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

Deepak Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 11:33:55 AM (IST) Kota, Rajasthan, India

गुमशुदगी है दर्ज, बेटे ने पिता को सोशल मीडिया पर संदेश भेजा, 19 जून को कोचिंग गया बालक अब तक नहीं लौटा घर।

कोटा. गत मंगलवार को कोचिंग पढ़ने गए छात्र दीपक प्रजापति ने रविवार सुबह अपने पिता को मोबाईल पर सोशल मिडिया के माध्यम से एक मैसेज भेजा जिसमें लिखा था-: डोन्ट सर्च मी डैडी (पिताजी मुझे तलाश मत करना)।

जबकि दीपक के पिता ने अपने पुत्र की गुमशुदगी रामगंजमंडी पुलिस थाने में दर्ज करा रखी है। रविवार को पुलिस ने बताया कि दीपक प्रजापति छगनजी की बाड़ी में एक कोचिंग पर पढऩे के लिए जाता था।

 

read more: भानुप्रताप गैंग का शार्प शूटर 'भीमा' गिरफ्तार

 

18 जून को उसके साथ कोचिंग पर मारपीट हुई थी और इसके बाद 19 जून को दीपक गायब हो गया। अपने पुत्र के गायब होने पर पिता ने सीधा आरोप कोचिंग संचालक पर लगाते हुए पुलिस में प्रकरण दर्ज कराया था।

पुलिस ने दर्ज प्रकरण के आधार पर कोचिंग संचालक व छात्राओं के परिवारजनों से बातचीत की तो उन्होंने सारा घटनाक्रम पुलिस को बताया। दीपक के मामले में किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही।

 

Read more: युवक कांग्रेस ने बैराज के समानांतर पुल का किया उद्घाटन ...देखिए तस्वीरें

 

पुलिस ने नगर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की 19 जून की फुटेज खंगाली तो दीपक अम्बेडकर सर्किल से रेलवे स्टेशन की तरफ कंधे पर बैग लटकाए जाता दिखाई दिया। विद्यार्थी के पिता को दीपक की लोकेशन का फोटो दिखाया गया।

 

स्वच्छता सर्वेक्षण: जनता ने बचाई लाज वरना ...

 

पुलिस ने दीपक की सोशल मीडिया साइड पर गतिविधियों के लिए सर्च किया तो वह चालू मिली, लेकिन मोबाइल नंबर बंद मिला। रविवार की सुबह दीपक ने अपने पिता के मोबाइल पर मैसेज किया जिसमें लिखा कि 'डोन्ट सर्च मी डैडी'।

 

अमृतं जलम : सांसद ने थामी झाड़ू , श्रमदान में जुटे शहरवासी देखिए तस्वीरें..

 

यह था मामला
गत सोमवार 18 जून को दीपक कोचिंग पढऩे गया था जहां कुछ युवकों के साथ, दो छात्राओं के परिवार जनों और कोचिंग संचालक ने उसके साथ मारपीट की। मामले की शिकायत लेकर जब दीपक के पिता कोचिंग संचालक के पास पहुंचे तो उसने दोबारा इस तरह की घटना नहीं होने का आश्वासन दिया। 19 जून को वापस कोचिंग पर बालक को भेजा, लेकिन शाम को वह घर नहीं लौटा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned