scriptआखिर कौन था वो वहशी हत्यारा, जिसने बेरहमी से दम्पती का गला काटा, किस पर अटकी पुलिस की सुई…जानिए | Double Murder in Kota, Murder Of Older Husband-Wife at kota | Patrika News
कोटा

आखिर कौन था वो वहशी हत्यारा, जिसने बेरहमी से दम्पती का गला काटा, किस पर अटकी पुलिस की सुई…जानिए

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड रेलवे इंजीनियर दम्पती की गला रेतकर हत्या करने के मामले में सोमवार को दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

कोटाJul 18, 2017 / 11:01 am

shailendra tiwari

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड रेलवे इंजीनियर दम्पती की गला रेतकर हत्या करने के मामले में सोमवार को दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के करीब 10 किलोमीटर तक सर्च ऑपरेशन चलाया और मोहल्लेवासियों, रिश्तेदारों व संदिग्ध अपराधियों समेत करीब 70 से अधिक लोगों से पूछताछ भी की है।
यह भी पढ़ें
#On_The_Spot: दूसरों को लड़ाई न करने की हिदायत देने वाले खुद ही लड़ पड़े

आस-पास के लोगों से पूछताछ की तो एक व्यक्ति को घर की बालकनी से कूदकर पटरी पार कर भागते हुए देखा था, लेकिन वह कौन था? इस बारे में अभी तक भी स्पष्ट नहीं हो सका है। 
यह भी पढ़ें
कोटा में डबल मर्डर: बॉलकनी से बेडरूम में पहुंचे हत्यारें, पति का गला काटा, पत्नी को चाकूओं से गोदा

शहर पुलिस अधीक्षक अंशुमान भौमिया और एएसपी अनंत कुमार स्वयं सुबह से रात तक रेलवे कॉलोनी थाने में ही मौजूद रहे। उन्होंने वृद्ध दम्पती के मकान के आस-पास के रहने वाले लोगों, रिश्तेदारों और हिस्ट्रीशीटर समेत संदिग्धों को थाने लाकर पूछताछ की। 
यह भी पढ़ें
#फॉलोअपःचार मासूमों की एक साथ उठी अर्थियां तो गांव में मच गया कोहराम

एसपी ने बताया कि मामला ब्लाइंड होने से आरोपित को पकड़ने में समय लग रहा है। कुछ हिंट हाथ लगे हैं जिन पर काम किया जा रहा है। एएसपी अनंत कुमार के नेतृत्व में टीमें लगी हुई हैं। घटना स्थल के आस-पास के क्षेत्र में करीब दस किमी तक सर्च कराया गया। 70 से अधिक लोगों से पूछताछ की। वृद्ध दम्पती की हत्या से दूसरे दिन भी कैलाशपुरी क्षेत्र में सन्नाटा पसरा रहा।
ब्याज वालों से भी पूछताछ

सूत्रों के अनुसार हत्या का कारण प्रथम दृष्टया ब्याज के रुपयों को लेकर ही माना जा रहा है। मृतक की ब्याज के हिसाब की डायरी में जिन लोगों के नाम लिखे हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने भी मोहल्ले के सभी लोगों को थाने बुलाकर पूछताछ की। 
जानकारों को ही देते थे उधार

पुलिस की जांच में अभी तक यह स्पष्ट हुआ है कि बजरंग सिंह अपनी जान पहचान वालों को ही ब्याज पर रकम उधार देते थे। जिससे उन्हें समय पर रकम वापस मिलने की संभावना रहती थी। 
बेटी ने कहा किसी से दुश्मनी नहीं 

पुलिस ने दम्पती की पुत्री मिथिलेश से भी पूछताछ की। हालांकि पूछताछ में उसने किसी से उनकी कोई दुश्मनी होना नहीं बताया। बावजूद इसके पुलिस रिश्तेदारों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 
सीसीटीवीे भी खंगाले 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वृद्ध दम्पती अकेले रहते थे। उनके मकान के आस-पास व अन्य स्थानों के सीसीटीवी खंगाले तो उनके घर की तरफ बाइक आते हुए नजर आ रही है, लेकिन वापस किसी के जाने की कोई रिकॉर्डिंग नहीं मिली है। 
कॉल डिटेल की जांच

पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई है। जिसमें उनकी किन-किन लोगों से बात हुई है। उसके आधार पर उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

यह है मामला 
कैलाशपुरी निवासी रेलवे के रिटायर्ड इंजीनियर बजरंग सिंह नरूका व उनकी पत्नी साधना सिंह की रविवार देर रात को अज्ञात व्यक्ति ने घर में घुसकर गला रेतकर हत्या कर दी थी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो