scriptDrug smuggling : ट्रेन से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी, कोटा रेलवे स्टेशन पर पकड़ी खेप | Drug smuggling happening by train, consignment caught at Kota junction | Patrika News

Drug smuggling : ट्रेन से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी, कोटा रेलवे स्टेशन पर पकड़ी खेप

locationकोटाPublished: Aug 03, 2022 07:19:52 pm

Submitted by:

Deepak Sharma

Drug smuggling : पुलिस की नाकाबंदी में कार व अन्य वाहनों में मादक पदार्थ की नियमित धरपकड़ से घबराकर तस्करों ने मादक पदार्थ लाने ले जाने के लिए अब रेलवे को साधन बना लिया है। मध्यप्रदेश के समीपवर्ती जिलों से राजस्थान में मादक पदार्थ लाए जा रहे हैं। कोटा रेलवे स्टेशन पर सोमवार देर रात आर्मी इन्टेलीजेंस के सहयोग कर तस्कर को गिरफ्तार कर डोडा चूरा की एक बड़ी खेप बरामद की है।

Drug smuggling : ट्रेन से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी, कोटा रेलवे स्टेशन पर पकड़ी खेप

ट्रेन से हो रही मादक पदार्थों की तस्करी, कोटा रेलवे स्टेशन पर पकड़ी खेप

Drug smuggling : पुलिस की नाकाबंदी में कार व अन्य वाहनों में मादक पदार्थ की नियमित धरपकड़ से घबराकर तस्करों ने मादक पदार्थ लाने ले जाने के लिए अब रेलवे को साधन बना लिया है। मध्यप्रदेश के समीपवर्ती जिलों से राजस्थान में मादक पदार्थ लाए जा रहे हैं। पहले यह काम निजी वाहनों के मार्फत होता था, जिसे अब कैरियर एजेंट रेल के माध्यम से कर रहे हैं। कोटा रेलवे स्टेशन पर सोमवार देर रात आर्मी इन्टेलीजेंस के सहयोग कर तस्कर को गिरफ्तार कर डोडा चूरा की एक बड़ी खेप बरामद की है।
जीआरपी सूत्रों ने बताया कि कोटा रेलवे स्टेशन पर सोमवार देर रात आर्मी इन्टेलीजेंस के सहयोग से एक व्यक्ति के पास से 24 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद किया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। जीआरपी थानाधिकारी गोपाललाल मय टीम मंगलवार देर रात रेलवे स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान आर्मी इन्टेलीजेंस स्टाफ के सहयोग से मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के डुगरखेड़ी निवासी भारत सिंह के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 24 किलो 500 ग्राम अफीम डोडा चूरा बरामद किया। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो