scriptनशे में टल्ली नेताजी ने ऐसी दौड़ाई कार | Drunk driver drives the car | Patrika News

नशे में टल्ली नेताजी ने ऐसी दौड़ाई कार

locationकोटाPublished: May 17, 2017 11:52:00 pm

Submitted by:

​Vineet singh

नयापुरा थाना क्षेत्र में बुधवार को सर्किट हाउस रोड पर अदालत के बाहर एक कार के चालक ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। इससे वहां मौजूद लोगों ने चालक को पकड़कर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। जयपुर नम्बर की कार पर भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा मंडल अध्यक्ष कोटा लिखा हुआ है।

Drunk driver drives the car

Drunk driver drives the car

दोपहर 1.30 बजे करीब अचानक एक कार तेज गति से अदालत के मुख्य दरवाजे की तरफ आई। उस कार के चालक वहां खड़ी कई गाड़ियों के टक्कर मार कर भागने लगा, लेकिन बैक गियर डालते ही सिटी बस ने टक्कर मार दी। गुस्साए लोगों ने कार चालक को उतारकर उसकी जमकर पिटाई की। 
कार से टक्कर लगने से उनके पास खड़े कुछ लोगों के भी मामूली चोटें आई। वहीं बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। यह देख अदालत में मजूद वकीलों व लोगों ने कार के चालक को पकड़ लिया। उसे कार से बाहर निकालकर जमकर पिटाई कर दी। उसे पीटते हुए कलक्ट्रेट चौकी लेकर गए और पुलिस के हवाले कर दिया।जयपुर नम्बर की कार की प्लेट के ऊपर भाजपा अल्प संख्यक मोर्चा कोटा मंडल अध्यक्ष लिखा हुआ है। कार में शराब की बोतल भी रखी हुई थी। हादसा होते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और रास्ता भी बाधित हुआ। इस सूचना पर यातायात पुलिस निरीक्षक कालूराम वर्मा व नयापुरा थाना पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और कार को हटाकर रास्ता खुलवाया।
यह भी पढ़ें
जायका: ‘कोटा कचौरी’ की दीवानी है दुनिया


इधर, नयापुरा थानाधिकारी देवेश भारद्वाज ने बताया कि कार चालक महावीर नगर प्रथम निवासी दीपक वर्मा शराब के नशे में था। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। सीआई ने बताया कि इस संबंध में किसी ने कोई रिपोर्ट नहीं दी है। कार मालिक सलीम खान थाने आया था। उसका कहना है कि दीपक उनकी कार को मांग कर लाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो