बहन के ससुराल गया था भाई, शराब के नशे में जीजा ने किया जानलेवा हमला

रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र की है घटना, पुलिस ने दर्ज किया मामला

By: KR Mundiyar

Published: 16 Feb 2020, 05:44 PM IST

कोटा. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के भड़ाना रेलवे स्टेशन के पास बहन के पति व देवर ने मिलकर शराब के नशे में युवक की पिटाई कर दी। युवक को गंभीर घायल हालत में एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
जानकारी के अनुसार कुन्हाड़ी सकतपुरा जैन मंदिर के पास रहने वाले सुनील केवट (29) की भदाना रेलवे स्टेशन रोड पर भैरूलाल व सोनू ने मिलकर शराब के नशे में मारपीट कर दी। घटना की जानकारी परिजनों को लगने पर घायल युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

READ MORE : कोटा में नगर निगम चुनावों के लेकर आई बड़ी खबर, चुनाव आयोग ने जारी की अधिसूचना

घायल युवक के परिजनों ने बताया कि सुनील की बहन लक्ष्मी की शादी भदाना निवासी भैरूलाल से 5 साल पहले की थी। शादी के बाद से ही भैरूलाल आए दिन लक्ष्मी के साथ मारपीट करता था। जिसके चलते आधे समय लक्ष्मी घर पर ही रहती थी। कुछ दिन पहले भैरूलाल ने लक्ष्मी के साथ मारपीट की जिससे नाराज होकर यह अपने पीहर चली आई। जिसके बाद सुनील केवट अपनी बहन के कपड़े लेने उसके ससुराल गया हुआ था। जहां उसका जीजा भैरूलाल व देवर सोनू ने शराब के नशे में उस पर लाठियों से हमला कर घायल कर दिया।

READ MORE : पानी पिलाते वक्त घोड़ी ने मारी लात, टूटा दम

रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने बताया कि पारिवारिक झगड़े के चलते युवक के साथ मारपीट की घटना का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Show More
KR Mundiyar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned