ऐसा क्या हुआ कि वो शोले का वीरू बन गया

नशे में टंकी पर चढ़ा, साढ़े पांच घंटे मचाया उत्पात, पुलिस और नगर निगम टीम ने उतारा

Deepak Sharma

December, 1311:22 PM

कोटा. कुन्हाड़ी मुक्तिधाम के पास शुक्रवार दोपहर एक शराबी ने पानी की टंकी पर चढ़कर जमकर उत्पात मचाया। साढ़े पांच घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस व नगर निगम की टीम ने उसे नीचे उतारा। पुलिस ने आरोपी को जान खतरे में डालने व शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार किया।

पुलिस उप अधीक्षक भगवत सिंह हिंगड़ ने बताया कि कुन्हाड़ी निवासी गोलू उर्फ सूरज शराब का आदी है और आए दिन हंगामा करता है। शुक्रवार दोपहर तीन बजे वह घर के पास बनी टंकी पर चढ़ गया। पुलिस वालों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने पथराव किया।

पुलिस ने उसे नीचे आने के लिए कहा, तो वह टंकी से नीचे कूदने लगा। इस पर पुलिस के हाथ-पैर फूल गए और उसे जैसे-तैसे रोका। शाम साढ़े 7 बजे अंधेरे का लाभ उठाकर कुछ जवान टंकी पर चढ़े और उसे पकड़कर जाल में बांध लिया। उसे पानी की टंकी पर से जाल के सहारे लटकाकर नीचे उतारा गया।

Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned