scriptनशे में टल्ली होकर स्कूल पंहुचे गुरु जी, करने लगे कुछ ऐसा कि… | Drunk Teacher at School in Kota | Patrika News

नशे में टल्ली होकर स्कूल पंहुचे गुरु जी, करने लगे कुछ ऐसा कि…

locationकोटाPublished: Jul 09, 2018 03:33:59 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news

crime
कोटा। जिले के चेचट थाना क्षेत्र के रिछी राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में उस समय रोचक हालात पैदा हो गए जब शराब के नशे में गुरुजी विद्यालय पहुंच गए। विद्यालय का स्टाफ शराब के नशे में आये शिक्षक सत्यनारायण को देखकर सकपका गया।
शराब पीकर आये शिक्षक की खबर विद्यार्थीयो की तरफ से अभिभावक समिति अध्य्क्ष को लगी तो शिकायत लेकर प्रधानाचार्य के पास पहुंच गए। इसी बीच चेचट पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई। चेचट पुलिस दल स्कूल पहुंचा तो गुरुजी सकपका गए।
पुलिसकर्मियों ने शराब के नशे में धुत गुरूजी के मुंह में मशीन लगाकर शराब की मात्रा का पता करके मेडिकल कराया। थानाधिकारी अमरनाथ योगी ने बताया कि गुरुजी को चेचट पुलिस दल थाने लेकर आया था समझाइश कर दी पुलिस के पास शिकायत नही आई अब शिक्षा विभाग इस मामले में कार्यवाही करेगा।
प्रधानाध्यापक हुकम चन्द साहू ने बताया कि शारीरिक शिक्षक सत्यनारायण मीणा के खिलाफ ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के खिलाफ शिकायती रिपोर्ट भेज दी गई ।


वहीं इधर…. शान्ती भग के आरोप में एक गिरफ्तार
पावटा प्रागपुरा पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में मदन सिंह पुत्र हजारी जाति राजपूत निवासी राजनोता को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी डॉ. सुरेश यादव ने बताया कि कल देर रात मदन सिंह के पुत्र सोहन सिंह उर्फ सोनू सिंह ने अपनी कैंटर गाड़ी को राजनोता मेन स्टैंड पर सडक़ के बीचो बीच खड़ा कर दिया, जिसको पुलिस गश्ती दल के धर्मेंद्र हेड कांस्टेबल ने साइड में लगवाना चाहा तो सोहन सिंह उर्फ सोनू उत्तेजित होते हुए पुलिस से उलझने लगा। इतने में ही सोहन सिंह उर्फ सोनू सिंह के पिता मदन सिंह व चाचा हिम्मत सिंह और भाई महिपाल वगैरा भी भी मौके पर आ गए तथा पुलिस के साथ बदसलूकी करते हुए राजकार्य में बाधा डालने लगे। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी मदन सिंह को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य आरोपी आपराधिक बल का प्रयाग कर फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने इन समस्त आरोपियों के विरुद्ध पुलिस बल पर आपराधिक बल का प्रयोग व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शीघ्र ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो