इधर शाह का रोड शो रद्द हुआ उधर भाजपा के गढ़ में कांग्रेस ने की 'डबल अटैक' की तैयारी

Rajesh Tripathi

Publish: Apr, 22 2019 09:39:31 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 09:39:32 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. मतदान के ठीक पहले 26 अप्रेल को BJP अध्यक्ष Amit Shah का रोड शो रद्द होने के बाद एक तरफ पार्टी कार्यकर्ताओं में मायूसी है उधर कांग्रेस ने भाजपा के इस गढ़ में सेंध लगाने के लिए 'डबल अटैक' की तैयारी कर ली है। दरअसल Congress ने कोटा में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष Rahul Gandhi की चुनावी सभा का कार्यक्रम 25 अप्रेल को रखा है।

सियासी तंज : 'मोदी ने किया है मना, हो जाएगा हमारा नुकसान,
चुनाव के बाद बाद बोलेगा मुल्क का हर शायर'

यहां नयापुरा स्टेडियम में दोपहर करीब एक बजे उनके पहुंचने का कार्यक्रम तय हुआ है। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल सोमवार को कार्यकर्ताओं को राहुल गांधी की रैली की तैयारियां करने की जिम्मेदारी सौंपी। शहर कांगे्रस के जिलाध्यक्ष रविन्द्र त्यागी ने बताया कि वार्ड स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बूंदी के बाद अब कोटा में आएंगे राहुल
पिछले डेढ़ वर्ष में हाड़ौती में ये पांचवा दौरा है। Congress यहां चुनाव जीतने के लिए हर संभव कोशिश करना चाह रही है। यही वजह है कि पिछले दो हफ्तों में ये दूसरा मौका है जब राहुल Kota-Bundi लोकसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मौजूदा चुनावों में यह रोचक है कि एक ही लोकसभा क्षेत्र में राहुल दो सभाओं को संबोधित करेंगे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned