Election 2019: आओ मतदान करे पुरस्कार भी मिलेगा ! कोटा में व्यापारियों की अनूठी पहल...

Suraksha Rajora

Publish: Apr, 27 2019 12:36:29 PM (IST) | Updated: Apr, 27 2019 12:36:31 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा . kota में व्यापारी व समाज के विभिन्न के लोग मिलकर मतदान को बढ़ाने के लिए एक अनोखी मिसाल बनाने जा रहे हैं मजेदार बात यह है कि इसमें government और प्रशासन की भागीदारी नहीं है लोगों ने मिलकर ही मतदान को बढ़ाने का बड़ा अभियान शुरू किया है इसमें मतदान करने वाले कोटा के मतदाताओं को vote डालने के लिए सम्मान से चुने गए 105 Voters को पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

Read More: बिना एक रूपए खर्च किए लगातार 11 चुनाव जीते थे इस दिग्गज ने, सादगी ऐसी की बंद दुकानों को भी कर लेते थे नमस्कार

 

जीएमए के अध्यक्ष और अभियान के संयोजक राकेश जैन ने बताया कि शहर के 100 से अधिक व्यापारिक संस्थाएं सामाजिक संगठन और समाज इस अभियान में शामिल होंगे अभियान का उद्देश्य है कि कोटा में अधिक से अधिक मतदान हो जैन ने बताया कि अभियान के तहत आप 29 अप्रैल को अपने निर्धारित मतदान केंद्र में वोट डाले इसके बाद 2 मई और 3 मई को शहर में निर्धारित स्थानों पर मतदाता अपनी मतदाता पर्ची वहां लगाए गए बॉक्स में डाल सकेंगे 2 दिन में आने वाली परियों की लॉटरी निकाली जाएगी इसमें विजेता पुरस्कार प्रदान किए जाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned