आंख खुलने से पहले ही 500 जवानों के साथ घरों के बाहर पहुंचा बुलडोजर, दीवारें हिली तो नींद से जागे लोग, सामने उन्‍हें देख उड़ गए होश.....देखें वीडियो में........

शहर के रंगपुर रोड स्थित क्षेत्र में बुधवार अल सुबह लोग नींद से जागते उससे पहले ही नगर विकास न्यास का दस्ता बुलडोजर व पुलिस लवाजमे के साथ उनके घर-दुकानों के बाहर पहुंच गया।

शहर के रंगपुर रोड स्थित क्षेत्र में बुधवार अल सुबह लोग नींद से जागते उससे पहले ही नगर विकास न्यास का दस्ता बुलडोजर व पुलिस लवाजमे के साथ उनके घर-दुकानों के बाहर पहुंच गया। यहां आरओबी निर्माण में बाधक बन रहे अवैध निर्माण को ध्वस्त किए गए। 


न्यास के अतिक्रमण निरोधी दस्ते ने कार्रवाई के दौरान 150 दुकानों व 50 मकानों के अवैध निर्माण बुलडोजर से तोड़ दिए गए। अचानक हुई कार्रवाई से शहर में अफरा-तफरी मच गई। इसके विरोध में लोग सड़कों पर जमा हो गए और नारेबाजी कर प्रदर्शन करने लगे। 



पुलिस ने बल प्रयोग करते लोगों को खदेड़ा। इस दौरान दुकानों के आगे लगे टिन-शेड भी हटाए गए। कार्रवाई के दौरान पुलिस प्रशासन, नगर विकास न्यास के अधिकारियों के साथ 500 होमगार्ड की मौजूदगी में 15 जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण ध्वस्त किए गए। 




Show More
shailendra tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned