scriptचेतावनी से भी नहीं माने तो दलबल सहित पहुंच गए तहसीलदार और फिर …. | Encroachment squad of City Development Trust took action | Patrika News

चेतावनी से भी नहीं माने तो दलबल सहित पहुंच गए तहसीलदार और फिर ….

locationकोटाPublished: Jan 27, 2020 07:39:35 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

अतिक्रमण के चलते यातायात में खासी दिक्कत आ रही थी

चेतावनी से भी नहीं माने तो दलबल सहित पहुंच गए तहसीलदार और फिर ....

चेतावनी से भी नहीं माने तो दलबल सहित पहुंच गए तहसीलदार और फिर ….

कोटा. नगर विकास न्यास के अतिक्रमण दस्ते ने कार्रवाई करते हुए कोटा बोरखेड़ा के 80 फिट रोड पर डीसीएम बस स्टैंड से बोरखेड़ा बारा रोड की तरफ जाने वाले रास्ते पर दुकानदारों द्वारा दुकान के बाहर कर रखे अतिक्रमण साफ किया। इस दौरान दस्ते को विरोध का सामना करना पड़ा । यहां अतिक्रमण के चलते यातायात में खासी दिक्कत आ रही थी । इसी को देखते हुए नगर विकास न्यास की अतिक्रमण दस्ते ने दो जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचा दुकान के बाहर हो रहे अवैध अतिक्रमण को यूआईटी अतिक्रमण दस्ते ने ध्वस्त किया।
103 वर्षीय राधा देवी ने फहराया तिरंगा

पिछले 3 दिन पहले ही यूआईटी द्वारा दुकानदारों नोटिस जारी कर चेतावनी दी गई थी अपना अतिक्रमण आप स्वयं हटा ले दुकानदारों ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो यूआईटी का अतिक्रमण दस्ता नगर विकास न्यास के अधिकारी तहसीलदार जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचा। सभी अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की कुछ जगह पर दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाने को लेकर अधिकारियों से दुकानदार द्वारा बहस बाजी हुई विरोध बढ़ता गया लेकिन दस्ते ने दुकान के बाहर हो रहे अतिक्रमण को हटा दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो