scriptपानी बना परेशानी, अभियंता का घेराव किया | Engineer assured problem solution | Patrika News

पानी बना परेशानी, अभियंता का घेराव किया

locationकोटाPublished: Oct 12, 2020 11:10:43 pm

Submitted by:

Hemant Sharma

कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा क्षेत्र में पानी सम्बन्धित समस्या का समाधान नहीं हुआ तो क्षेत्र के लोगों ने सोमवार को पूर्व पार्षद नरेश हाड़ा के नेतृत्व में शॉपिंग संेंटर स्थित जलदाय विभाग की चौकी पर अभियंता का घेराव किया।

water works

पानी बना परेशानी, अभियंता का घेराव किया


कोटा. छावनी रामचन्द्रपुरा क्षेत्र में पानी सम्बन्धित समस्या का समाधान नहीं हुआ तो क्षेत्र के लोगों ने सोमवार को पूर्व पार्षद नरेश हाड़ा के नेतृत्व में शॉपिंग संेंटर स्थित जलदाय विभाग की चौकी पर अभियंता का घेराव किया। उन्होंने विभाग की कनिष्ठ अभियंता को बताया कि राठौर समाज के मंदिर वाले क्षेत्र में गत दिनों से नल नहीं आ रहे हैं। इससे लोग परेशान हो रहे हैं।
क्षेत्र के लोग पहले भी विभाग को समस्या से अवगत करवा चुके हैं। इसके बावजूद समाधान नहीं हो रहा है। हैंडपंप का पानी पीने जैसा नहीं होता। इससे महिलाओं को पीने के लिए दूसरी जगह से पानी लाना पड़ रहा है। अब भी समस्या का समाधान नहीं किया तो प्रदर्शन किया जाएगा। विभाग की अभियंता ने लोगों को समस्या समाधान का आश्वासन दिया है।
कनिष्ठ अभियंता कविता ने बताया कि क्षेत्र में संभवतया पाइपलाइन चौक होने से समस्या आ रही है। क्षेत्र में एक जगह ठीक करवा दी गई है। लोग जिस क्षेत्र की समस्या बता रहे हैं, उस इलाके की लाइन को भी मंगलवार को चैक करवाकर समस्या का निराकरण करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो