युवक पर चाकूओं से जानलेवा हमला

कोटा में प्रेमनगर प्रथम में मंगलवार सुबह चाकूबाजी की घटना में एक युवक गम्भीर घायल हो गया। युवक को परिजनों ने तलवण्डी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

By: Haboo Lal Sharma

Published: 15 Sep 2020, 09:30 PM IST

कोटा. प्रेमनगर प्रथम में मंगलवार सुबह चाकूबाजी की घटना में एक युवक गम्भीर घायल हो गया। युवक को परिजनों ने तलवण्डी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Read More: ड्यूटी जाते समय बैंक कैशियर के साथ लूटपाट

प्रेमनगर प्रथम निवासी पूर्व पार्षद राजेन्द्र सिंह हाड़ा ने बताया कि चार पांच युवक घर पर आए और उन्होंने बेटे विश्वजीत सिंह उर्फ लाला बना ;17द्ध को बाहर बुलाया। विश्वजीत जैसे ही मकान के बाहर गया युवकों ने उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्र होती देख युवक वहां से भाग छुटे। घायल अवस्था में युवक को तलवण्डी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। हाड़ा ने बताया कि विश्वजीत के सिर में ए पेट में दो व सीने पर चाकू का गहरा घाव है।

सूने मकान में लाखों की चोरी, मौका मुआयना करने चौथे दिन पहुंची पुलिस

चोरी करने पर टोकना पड़ा भारी
हाड़ा ने बताया कि जेके फैक्ट्री की दीवार के पास ही उनकी चाय की दुकान है। तीन चार दिन पहले तीन युवक दीवार फांदकर जेके फैक्ट्री में चोरी की नियत से घुस रहे थे। उन्होंने व बेटे ने उन्हें चोरी के लिए टोका तो युवकों ने उनके साथ बहसबाजी की और मारपीट करने का प्रयास किया। इसके बाद तीनों युवक सोमवार सुबह सुनील पांचालए रोहित वर्मा उर्फ चूटक्याए आकाश भारद्वाज उर्फ चौकीदार सहित दो अन्य युवक उनके घर आए बेटे पर चाकूओं से जानलेवा हमला कर दिया।

Haboo Lal Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned