scriptBig News: कोटा में ये क्या बोल गए जोशी- कांग्रेस राजस्थान में नहीं जीत सकती चुनाव | Ex minister CP Joshi says- Congress can not win elections in Rajasthan | Patrika News

Big News: कोटा में ये क्या बोल गए जोशी- कांग्रेस राजस्थान में नहीं जीत सकती चुनाव

locationकोटाPublished: Apr 24, 2018 11:00:07 am

Submitted by:

​Zuber Khan

कांगे्रस के मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री जोशी ने राजस्थान में कांगे्रस के चुनाव नहीं जीतने की बात कहकर सभी चौंका दिया।

news

cp joshi

कोटा . कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व ने सोमवार को कोटा में विधानसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद कर दिया। प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट व राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पाण्डे की मौजूदगी में प्रदेश में जिन मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ा जाएगा, उनका भी ऐलान किया गया।
यह भी पढ़ें

कोटा में सचिन पायलट का बड़ा बयान, भाजपा में कोई नहीं बनना चाहता बलि का बकरा



उम्मेदसिंह स्टेडियम में कोटा संभाग के मेरा बूथ-मेरा गौरव कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कांगे्रस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने जहां सरकार पर हमला बोलते हुए कहा- प्रदेश में भाजपा का सफाया निश्चित है। सरकार कुछ भी कर ले, लेकिन सत्ता में नहीं आ सकती।
इसके उलट पूर्व केन्द्रीय मंत्री सीपी जोशी ने अपने सम्बोधन में यह कह कर सबको चौंका दिया कि आज की स्थिति में कांग्रेस चुनाव नहीं जीत सकती।

Special Story: बरसों तक दूरी बनाए रखी फिर अचानक भाया को याद आ गए अपने राजनैतिक गुरु धारीवाल

चुनाव जीतने के लिए अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प जैसी रणनीति बनानी होगी। फेसबुक, ट्विटर, वॉट्सएप के माध्यम से नव मतदाताओं को कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत करवाना होगा। इसके बाद स्थिति को संभालते हुए पाण्डे मंच पर आकर बोले- अब कार्यकर्ता सरकार परिवर्तन कर के ही दम लेंगे।
यह भी पढ़ें

कोटा में बरसे पायलट, बोले- मुख्यमंत्री के घर में किसान कर रहा आत्महत्या, मर गई सरकार की संवेदना



राहुल गांधी को बनाना है पीएम
प्रदेश अध्यक्ष पायलट ने कार्यकर्ताओं से कहा कि यहां से संकल्प लेकर जाएं कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार तथा देश में राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना है। युवाओं की सरकार बनानी है। युवा ही देश की दशा-दिशा बदल सकते हैं।

कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल गिरे, मामला दर्ज
स्टेडियम में कांग्रेस के कार्यक्रम में भीड़भाड़ के दौरान कई कार्यकर्ताओं के मोबाइल गिर गए, जो काफी तलाश के बाद भी नहीं मिले। कुछ कार्यकर्ताओं ने जेब से नगदी पार होने के बारे में भी बताया। कुछ के पर्स से नगदी के साथ एटीएम कार्ड आदि पार हो गए। उन्होंने नयापुरा थाने में इसकी शिकायत भी दी है। इस पर पुलिस ने मोबाइल गिरने के मामले
दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो