चलती बस में एक्सल समेत बाहर निकले पीछे के टायर , बाल-बाल बचे 69 यात्री

कमानी टूटी, बड़ा हादसा टला

 

By: KR Mundiyar

Updated: 17 Feb 2020, 09:29 PM IST


रीछवा (झालावाड़). कस्बे में बालाजी मंदिर के सामने सोमवार दोपहर स्टेट हाइवे 89 कोटा-भोपाल मार्ग पर बून्दी डिपो की इंदौर-शाजापुर रोडवेज बस की कमानी टूटने से एक्सल समेत पीछे के टायर बाहर निकल गए। घटना के समय बस के आसपास अन्य वाहन नहीं चलने से बड़ा हादसा टल गया। अचानक हुए हादसे से यात्री घबरा गए और बस में अफरा-तफरी मच गई। यात्री रामगजमंडी निवासी भवानीशंकर, रमेशचन्द, राकेश कुमार ने बताया कि अचानक जोरदार धमाका होने के बाद बस के सीसी रोड पर रगडऩे से चिंगारी निकलने लगी। कई महिला यात्री घबराकर रोने लगीं। कुछ ही देर में मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने यात्रियों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू किया।

Read more बहन के ससुराल गया था भाई, शराब के नशे में जीजा ने किया जानलेवा हमला

चालक जयराम ने बताया कि अचानक बस की कमानी टूटने से पीछे के टायर बाहर निकल गए। परिचालक रामवीर चौधरी ने बताया कि इंदौर से बूंदी जा रही रोडवेज बस में 69 यात्री यात्रा कर रहे थे। टायर निकलने का झटका लगने से कमला बाई (65) पत्नी मोहनलाल व सोनी बाई (30) व कुछ अन्य यात्रियों के चोटें आई। उनको एंबुलेंस की सहायता से कस्बे के पीएचसी अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी।

Read more : Bajrang bali on wheels : विशालकाय हनुमानजी
की प्रतिमा के दर्शन को उमड़े श्रद्धालु

चलती वैन में आग, बाल बाल बचे यात्री

असनावर (झालावाड़). नेशनल हाइवे 52 पर अकतासा के समीप सोमवार दोपहर लगभग 12 बजे अकलेरा की ओर से झालरापाटन जा रही वैन में आग लग गई और ऊंची लपटें उठती रही। चालक बनवारी लाल ने बताया कि गाड़ी में 8 यात्री सवार थे, जो समय रहते सुरक्षित बच निकले। पुलिस के अनुसार चलती वैन में अज्ञात कारणों से आग लगी है। इसकी जांच की जा रही है।

Show More
KR Mundiyar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned