scriptExtra Marital Affairs : प्रेमी के साथ रहने की चाहत में ली पति की जान, राजस्थान में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला | Extra Marital Affairs , Wife killed husband | Patrika News
कोटा

Extra Marital Affairs : प्रेमी के साथ रहने की चाहत में ली पति की जान, राजस्थान में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

Extra Marital Affairs : बारां के भोयल गांव में बुधवार को कुएं में अधजली लाश का रहस्य गुरुवार को खुल गया।
प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या, लाश को जला कर कुएं में डाला
पति को कुएं में अधजला फेंक कर फरार हुई पत्नी और प्रेमी उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार
 

कोटाJun 08, 2023 / 08:05 pm

Deepak Sharma

love_affier.jpg

Extra Marital Affairs : बारां के भोयल गांव में बुधवार को कुएं में अधजली लाश का रहस्य गुरुवार को खुल गया। पुलिस ने मृतक की पत्नी पुष्पा बाई जाटव और प्रेमी नरेश यादव पुत्र चंपालाल जाटव निवासी भोयल को उत्तरप्रदेश से गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि कस्बा थाना थाने में शशि भूषण पुत्र शिवचरण जाति जाटव ने 6 जून को माता-पिता लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पत्नी की तलाश में पुलिस टीम को गोंडा उत्तरप्रदेश रवाना किया।

वहां से पुलिस टीम ने बताया कि शिवचरण की पत्नी पुष्पा और नरेश जाटव को डिटेन कर लिया गया है। टीम को वहां शिवचरण जाटव नहीं मिला। शिवचरण के बारे में दोनों ने बहुत देर तक कुछ नहीं बताया। इसके चलते दोनों को संदिग्ध भूमिका में रखते हुए पुलिस कस्बाथाना ले आई । थाने आने के बाद मृतक की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल लिया।

प्रेम संबंध बने हत्या का कारण

पुष्पा ने बताया कि पड़ोसी नरेश जाटव से उसके करीब 3 साल से संबंध हैं। दोनों कई दिनों से शिवचरण को रास्ते से हटाना चाहते थे । घटना से पहले शिवचरण का पुत्र उसकी ससुराल चला गया तो दोनों ने मौका पाकर शिवचरण का गला घर पर ही घोंटकर मार दिया। रात में मौका मिलते ही लाश को कट्टे में बांधकर भोयल से 1 किमी दूर खेत में जलाकर अधजली अवस्था में कुएं में फेंक दोनों फरार हो गए।

शारीरिक शिक्षण की ट्रेनिंग कर रहा है प्रेमी

पुष्पा का प्रेमी नरेश जाटव जिला गोंडा उत्तरप्रदेश में शारीरिक शिक्षण की ट्रेनिंग कर रहा है। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश कर रिमांड प्राप्त किया है। आगे जांच जारी है। घटना में पुलिस टीम की ओर से थाना अधिकारी रविंद्र सिंह देवरी चौकी प्रभारी अभिषेक शर्मा, सत्येंद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह देवरी, तेजाराम, पदम सिंह, महिला कॉन्स्टेबल सिन्हा ने अहम भूमिका निभाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो