scriptफेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, फिर प्रेमी जोड़े ने उठाया ऐसा कदम | Facebook Lover - Affair on Facebook Chat in Kota | Patrika News

फेसबुक पर प्यार चढ़ा परवान, फिर प्रेमी जोड़े ने उठाया ऐसा कदम

locationकोटाPublished: Sep 03, 2018 02:47:32 pm

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

Facebook Lover

premika ko pane ke upay aaj ka rashifal

जयपुर/कोटा। शहर के महावीर नगर क्षेत्र में बहला फुसलाकर 12वीं क्लास में पढऩे वाली एक नाबालिग लडक़ी को भगाने का मामला सामने आया है। इसमें जयपुर निवासी लडक़े और कोटा की लडक़ी के बीच फेसबुक पर दोस्ती हो गई। दोनों में धीरे-धीरे नजदीकियां बढऩे के बाद युवक पिछले दिनों लडक़ी को लेकर फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में लडक़ी के नाबालिक होने के कारण अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है।
शुरू हुआ चैटिंग का सिलसिला
जानकारी के अनुसार कोटा में 17 साल की लडक़ी का जयपुर के एक युवक से फेसबुक के माध्यम से संपर्क हुआ। पहले दोनों के बीच चैटिंग और बाद में मोबाइल फोन पर भी बात होने लगी। कुछ दिन पहले परिजनों को लडक़ी के किसी युवक से बात करने का पता चला। उन्होंने मोबाइल अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान लडक़ी ने परिजनों को बताया था कि उसकी फेसबुक पर इसी लडक़े से दोस्ती हुई थी।
मौका पाकर दोनों फरार
29 अगस्त को दोपहर में जब परिजन किसी काम से बाहर गए थे, उसी वक्त जयपुर निवासी युवक आया और नाबालिक लडक़ी को लेकर फरार हो गया। इस मामले में खास बात यह है कि लडक़ी के परिजनों को यह भी नहीं पता की लडक़ा कौन है।
फेसबुक आईडी फर्जी तो नहीं
पुलिस यह भी जांच कर रही है कि जिस लडक़े पर आरोप लगाया उसने सही नाम से फेसबुक आईडी बना रखी है या फिर फर्जी आईडी है। लडक़ी के परिजनों ने युवक और अन्य लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। महावीर नगर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। वहीं लडक़ी को दस्तयाब करने के लिए टीमें बनाकर
जयपुर व अन्य जगह पर भेजी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो