scriptफर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन युवक-युवती को डरा-धमका कर बैठा ले गए कार में फिर कर दिया कांड… | Fake police inspector took the young man and the girl, did the scandal | Patrika News

फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन युवक-युवती को डरा-धमका कर बैठा ले गए कार में फिर कर दिया कांड…

locationकोटाPublished: Jun 01, 2023 07:48:03 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

अपराधियों के होंसले इतने बुलन्द हैं कि वह अपराध कारित करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं

फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन युवक-युवती को डरा-धमका कर बैठा ले गए कार में फिर कर दिया कांड...

फर्जी पुलिस इंस्पेक्टर बन युवक-युवती को डरा-धमका कर बैठा ले गए कार में फिर कर दिया कांड…

कोटा. अपराधियों के होंसले इतने बुलन्द हैं कि वह अपराध कारित करने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं। दो आरोपियों ने तो फर्जी पुलिस अधिकारी बन एक युवक व उसकी दोस्त को डरा-धमका कर कार में बैठा लिया और दूर लेकर मारपीट कर रुपए ऐंठ लिए। पीडि़त की रिपोर्ट पर पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कर नकली पुलिस अधिकारियों को धर दबोचा।
शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि अंकित मेघवाल ने किशोरपुरा पुलिस थाने पर दी रिपोर्ट में बताया कि वह उसकी दोस्त के साथ 31 मई की शाम चम्बल गार्डन से कराई के बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। तिराहे पर एक कार में दो जने बैठे थे। उसमें से एक ने उन्हें रुकवा लिया। खुद को दादाबाड़ी थाने का पुलिस इंस्पेक्टर बताया। कार में पुलिस की वर्दी भी थी। दोनों को डरा-धमकाकर थाने में बंद करने की धमकी देकर कार में बैठा लिया और नया गांव रोड की तरफ ले गए। वहां दोनों से मारपीट की और 10 हजार रुपए मांगे। इस पर उन्होंने 4 हजार रुपए उनके कहे अनुसार ऑनलाइन डाले। उनके पास 5-5 सौ रुपए थे, वह भी ले लिए। बाद में दोनों को सीएडी रोड पर छोड़ कर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने किशोरपुरा थाने में रिपोर्ट दी। मामले को गंभीरता से लेकर किशोरपुरा थानाधिकारी हरलाल मीणा मय टीम व यातायात टीमों का गठन किया। शहर में कार के नम्बर के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी। केशवपुरा रोड पर चेकिंग के दौरान उक्त कार पुलिस ने रुकवा ली। कार में सवार कोटा जिले के दीगोद थाना क्षेत्र के परालिया गांव हाल आकाशवाणी कॉलोनी निवासी शिवा उर्फ गुड्डू (30) व देवलीमांझी क्षेत्र के बम्बुलिया गांव निवासी बनवारी मीणा (27) को डिटेन किया। पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की कार में पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी, राजवीर सिंह लिखी नेम प्लेट, लाल आईटी बूट, पुलिस इंस्पेक्ट पी व राउण्ड केप व 4 फोन बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो