रात को सरसों से भरी ट्रॉली लेकर खेत पर गया था किसान, सुबह खून से लथपथ मिली लाश..

रात को सरसों से भरी ट्रॉली लेकर खेत पर गया था किसान, सुबह खून से लथपथ मिली लाश..

Rajesh Tripathi | Publish: Jun, 04 2019 09:57:12 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

सिर पर वार कर की हत्या...

 

भवानीमंडी (कोटा). थाना क्षेत्र के सामिया गंाव में सोमवार रात अज्ञात जनों ने खेत पर सो रहे एक किसान की धारदार हथियारों से सिर पर वार कर हत्या कर दी।

सामिया निवासी कैलाश बाई ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसके पति भवानी शंकर धाकड़ (45) सोमवार शाम को सरसों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर खेत पर गए थे। मंगलवार सुबह 5 बजे जब परिजन खेत पर पहुंचे तो भवानीशंकर पलंग पर खून से लथपथ पड़ा था। सिर में 3 से 4 गहरी चोटों के निशान थे। पुलिस ने अज्ञात जनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

Special Story: मेहनत और लगन ने बनाया सितारा,
पराठे पलटने वाला प्रदीप पढ़ेगा NIT में

युवक के अपहरण व धमकाने के चार आरोपी गिरफ्तार

कोटा.भीमगंजमंडी पुलिस ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक का अपहरण करने व उसे धमकाने के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी हर्षराज सिंह खरेड़ा ने बताया कि 3 जून को खेड़लीफाटक निवासी गौरव शर्मा (16) ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह और उसका दोस्त आदित्य उर्फ जितेन्द्र नेहरू पार्क में घूमने गए थे। शाम करीब 7 बजे रवि का दोस्त राहुल मेहरा उर्फ रवि पार्क में घूमते हुए मिला। पार्क से निकले तो उसने इसकी सूचना रवि को दे दी। इस पर जींद महाराज के स्थान के पास रवि के दोस्त डोली उर्फ सागर लश्कर व हेमंत नायक आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर ले गए। भीमगंजमंडी में उससे मारपीट की तथा चाकू दिखाकर धमकाया। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को खेड़ली फाटक की सुभाष कॉलोनी निवासी रवि शर्मा, डडवाड़ा निवासी डोली उर्फ सागर लश्कर, खेड़ली फाटक राहुल मेहरा व डडवाड़ा निवासी हेमंत नायक को गिरफ्तार किया। आरोपियों को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जंगल में वृद्ध का नरकंकाल मिलने से सनसनी

कापरेन (बूंदी). ढीकोली गांव से करीब डेढ़ किमी दूर घने जंगल में मंगलवार सुबह 15 से 20 दिन पुराना नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। गांव से बच्चे देवरिया के बालाजी मंदिर पर कच्चे रास्ते से दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मंदिर से थोड़ी दूरी पर दुर्गन्ध आने पर बच्चों ने जाकर देखा तो वहां नरकंकाल नजर आया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त नहीं होने पर नरकंकाल को लेकर कापरेन मुक्तिधाम पर लाई। पोस्टमार्टम करने के बाद डॉ. राजेश मीणा ने बताया कि शव करीब 15 से 20 दिन पुराना है और मृतक पुरुष की आयु 55 से 60 वर्ष के बीच है। डीएनए सेम्पल लिया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा। पुलिस के मुताबिक, संभवतया वृद्ध की मौत लू अथवा किसी जंगली जानवर द्वारा हमला करने से हुई है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned