script

OMG: कुएं में मोटर का पाइप जोड़ रहा किसान को ‘वो’ खींच ले गई गहराई में…

locationकोटाPublished: Oct 29, 2018 01:47:01 am

Submitted by:

​Zuber Khan

पीपाखेड़ी गांव में रविवार सुबह कुएं में लगी मोटर में पाइप जोड़ते समय पैर फिसलने से किसान कुएं में गिर गया। पत्थर से सिर टकराने से उसकी मौत हो गई

well
सातलखेड़ी. (कोटा.) पीपाखेड़ी गांव में रविवार सुबह कुएं में लगी मोटर में पाइप जोड़ते समय पैर फिसलने से किसान कुएं में गिर गया। पत्थर से सिर टकराने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। सरपंच गिरजेश वैष्णव ने बताया कि किसान रामलाल मेघवाल (57) खेत में पानी देने के लिए कुएं में लगी मोटर में पाइप जोड़ रहा था। इसी दौरान पैर फिसलने से वह कुएं में गिर गया।
यह भी पढ़ें

रामनवमी विशेष: जिन्हें देवी मान पूज रहे, आज उन्हीं को कर रहे कत्ल



कुएं में पत्थरों से सिर टकराने से गंभीर चोट लगी। पास के खेत में काम कर रहे पवन सुतार ने हादसे की सूचना किसान के पुत्र बालचंद को दी। इस पर परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे कुएं से निकाल सुकेत सामुदायिक चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद रामलाल को मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल संतोष सेन ने बताया कि मृतक के पुत्र बालचंद की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।
OMG. अपने ही बने कातिल: हाड़ौती में खून से सन रहे अवैध प्रेम-संबंध

मिनी ट्रक की टक्कर से युवक की मौत
सांगोद थाना क्षेत्र में मिनी ट्रक की टक्कर से घायल हुए बाइक सवार युवक की रविवार तड़के कोटा के एमबीएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि नरेन्द्र कुमार खारवाल 9 अक्टूबर को बाइक से जा रहा था। इसी दौरान राजगढ़ के निकट तेजगति से आ रहे एक मिनी ट्रक चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस पर उसे उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय कोटा में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मिनी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

ट्रेंडिंग वीडियो