कोटा में भीषण हादसा: बेकाबू कार ने बाप-बेटे को कुचला, पिता की दर्दनाक मौत, बेटे की हालत नाजुक

कोटा में एक बेकाबू कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को जबरदस्त टक्कर मार दी। पिता की मौके पर ही मौत हो गई, बेटा गंभीर घायल हो गया।

Zuber Khan

October, 2112:04 PM

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. भामाशाह मंडी फ्लाईओवर पर बेकाबू कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, लेकिन आधे घंटे तक सड़क पर ही पड़े रहने के बाद राहगीरों ने उन्हें नए अस्पताल पहुंचाया। जहां पिता की मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद कार सवार डीसीएम सर्किल पर गाड़ी खड़ी कर भाग गया। रात करीब दस बजे भामाशाह मंडी की ओर से डीसीएम सर्किल की तरफ जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र जैसे ही भामाशाह मंडी फ्लाईओवर से नीचे की ओर उतरे, तभी पीछे तेज रफ्तार से आती सिल्वर कलर की कार ने उन्हें रौंद दिया।

Read More: बड़ी खबर: कोटा में 2 नगर निगम और 2 होंगे महापौर, दक्षिण में सामान्य तो उत्तर में एससी महिला बनेंगी मेयर

टक्कर इतनी तेज थी कि पिता-पुत्र करीब 9 फीट दूर जाकर सिर के बल गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने एंबुलेंस और उद्योग नगर पुलिस को कई बार फोन किए, लेकिन आधे घंटे तक कोई मौके पर नहीं पहुंचा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे देवेश शर्मा ने दोनों को जिंदगी और मौत से जूझते देखा तो राहगीरों की मदद से जैसे-तैसे नए अस्पताल में भर्ती कराया। इमरजेंसी पहुंचने पर बच्चे ने चिकित्सकों को अपना नाम अंकुश और पिता का नाम हरिराम गुर्जर बताया।

Read More: 16 साल बाद फिर से महिला के हाथों में आई सांगोद पालिका की कमान, जानिए, किस वर्ग की महिला होगी चेयरमैन

जांच के बाद चिकित्सक ने हरिराम को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं अंकुश के सिर में चोट लगने से हालत गंभीर बनी हुई है, लेकिन करीब एक घंटे तक कोई चिकित्सक इलाज करने नहीं पहुंचा तो पत्रिका संवाददाता ने मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. विजय सरदाना और अस्पताल अधीक्षक डॉ. सीएस सुशील को इस लापरवाही की जानकारी दी। तब जाकर अंकुश का इलाज शुरू हो सका। हालांकि दोनों कहां के रहने वाले हैं, पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है।

Read More: भाजपा का कांग्रेस पर पलटवार: विधायक संदीप बोले-मोदी की आंधी में उड़ जाएगी कांग्रेस

कार छोड़कर भागा चालक
टक्कर इतनी तेज थी कि कार का टायर तक फट गया और जब कार चलने लायक नहीं बची तो चालक डीसीएम सर्किल पर कार छोड़कर भाग गया। बाद में मौके पर पहुंची उद्योग नगर पुलिस कार को जब्त कर थाने लाने की कोशिश में लगी रही। वहीं मृतक की बाइक भी पुलिस थाने ले आई।

Show More
​Zuber Khan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned