शराबी पिता ने 4 साल की मासूम बेटी की छत से फेंककर ली जान, हत्या का मुकदमा दर्ज

शराबी पिता ने 4 साल की मासूम बेटी की छत से फेंककर ली जान, हत्या का मुकदमा दर्ज
शराबी पिता ने 4 साल की मासूम बेटी की छत से फेंककर ली जान, हत्या का मुकदमा दर्ज,शराबी पिता ने 4 साल की मासूम बेटी की छत से फेंककर ली जान, हत्या का मुकदमा दर्ज

Rajesh Tripathi | Updated: 09 Oct 2019, 10:29:55 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

चार साल की मासूम को छत से फेंकने का मामला

 

रावतभाटा. यहां ईदगाह इमाम बाड़े के पास मंगलवार शाम चार वर्षीय मासूम को छत से फेंकने के मामले में पुलिस ने बुधवार को पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया।
सीआई रामरूप मीणा ने बताया कि ईदगाह के पीछे कच्ची बस्ती समग्र विकास योजना में बने क्वार्टर में रहने वाले भोलाराम पर उसकी चार साल की मासूम बेटी शिवानिया को छत से फेंककर हत्या करने के आरोप में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार सुबह घटना स्थल पर जाकर मौका मुआयना किया। जहां मासूम की मां से मारपीट के दौरान घर में बिखरा सामान, मासूम के गले की टूटी चेन मिली। पुलिस ने मौके से अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं।

पहली बार पुलिस पिटाई के बाद दशहरा मेले में बंद की दुकाने, मचा
बवाल, दुकानदार बोले, मेला पुलिस चला ले या फिर निगम

शराब के नशे में की हत्या
मंगलवार शाम साढ़े सात बजे भोलाराम ने शराब के नशे में घर आकर मासूम से मारपीट की। बच्ची के पैर पकड़ कर दीवार से दे मारा। इसके बाद उसने मासूम को छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया था। परिजन उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए थे। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद बच्ची को ब्रेन डेड घोषित करके कोटा रैफर किया था।

जिस फौजी ने सरहद पर दुश्मनों को फटकने नही दिया वह अपनों के
आगे हो रहा बेबस,वीर चक्र विजेता बोला,परिवार से है मुझे जान का खतरा

मां से छिपाई मौत की खबर
मासूम को कोटा रैफर करने के दौरान अन्य रिश्तेदार नहीं होने पर पार्षद संजय रेठुदिया बालिका की मां को लेकर कोटा न्यू मेडिकल कॉलेज चिकित्सालय गए थे। जहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई थी। उसकी मां रानू छह माह के गर्भ से है। मासूम के साथ हुई मारपीट की घटना से वह पहले ही बदहवास थी। ऐसे में उससे मासूम की मौत की बात छिपाते हुए सुबह बच्ची का ऑपरेशन करवाने की बात कही गई। रानू ने सारी रात जाग कर बीता दी। बुधवार सुबह पार्षद संजय बालिका का शव लेकर जैसे ही रावतभाटा परमाणु बिजलीघर चिकित्सालय की मोर्चरी पहुंचे। मां को मासूम की मौत की भनक लगते ही वह फूट-फूटकर रोने लगी।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned