scriptखेत में मवेशी घुसने को लेकर बढ़ा विवाद तो दो पक्षों में चली तलवारें, जानलेवा हमले में पिता-पुत्र समेत तीन घायल | father son attacked for denying entry of cows | Patrika News

खेत में मवेशी घुसने को लेकर बढ़ा विवाद तो दो पक्षों में चली तलवारें, जानलेवा हमले में पिता-पुत्र समेत तीन घायल

locationकोटाPublished: May 25, 2019 09:49:42 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

गंभीर हालत में झालावाड़ से कोटा रैफर कियाखेत में मवेशी घुसने को लेकर हुआ विवाद

kota news

खेत में मवेशी घुसने को लेकर बढ़ा विवाद तो दो पक्षों में चली तलवारें, जानलेवा हमले में पिता-पुत्र समेत तीन घायल

कोटा. झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम खेत में मवेशी घुसने से दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष के लोगों ने पिता-पुत्र समेत तीन जनों पर तलवारों से हमला कर उन्हें गंभीर घायल कर दिया।
झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के खजूरी गांव निवासी बद्रीलाल (70) व उसका बेटा लालचंद्र (30) व दुलीचंद खेत पर काम कर रहे थे। तभी पास स्थित रतनलाल के खेत से कुछ मवेशी उनके खेत में घुस गए। इस पर बद्रीलाल के बेटे लालचंद्र ने मवेशियों को खेत से भगा दिया। इस पर रतनलाल व लालचंद्र में विवाद हो गया। इसके बाद सुजान, मोहनलाल व रामविलास ने लालचंद्र पर लाठियों से हमला शुरू कर दिया। मारपीट होते देख दुलीचंद व पिता बद्रीलाल मौके पर पहुंचे।
रतनलाल के बेटों ने तलवारों से हमला कर तीनों को गंभीर घायल कर दिया। घायलों को झालावाड़ चिकित्सालय से एमबीएस अस्पताल के लिए रैफर किया गया। पुलिस ने घायलों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
गर्मी की छुट्टियां बिताने आई बालिका से किया
बलात्कार, भागने की फिराक में था लेकिन..


मासूम को बिच्छू ने डंक मारा

कोटा. बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात को एक ढाई साल के मासूम को बिच्छू ने डंक मार दिया। हालत बिगडऩे पर उसे जेके लोन अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
जानकारी के अनुसार बूंदी जिले के नैनवां थाना क्षेत्र में गुराजनिया गांव निवासी मुरारीलाल मीणा के ढाई वर्षीय पुत्र हरसीता को बिच्छू ने डंक मार दिया। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां की नींद खुली तो बिच्छू देखकर घबरा गई। उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन देर रात को ही बच्चे को लेकर कोटा पहुंचे। जहां जेकेलोन अस्पताल में ड्यूटी डॉक्टरों ने जांच कर भर्ती कर लिया। बच्चे का उपचार चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो