कोटा में पिता की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, इसलिए हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उसके भाई ने आरोपी के लिखाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By: Jaggo Singh Dhaker

Published: 02 Sep 2020, 03:14 PM IST

कोटा. कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र की एक बस्ती में मंगलवार देर रात एक पुत्र ने उसके पिता की लाठी से सिर पर एक के बाद एक कई वार कर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से शव बरामद कर उसे मोर्चरी में रखवाया। जहां बुधवार सुबह पुलिस ने चिकित्सकों के बोर्ड से मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पुत्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। उद्योग नगर थानाधिकारी प्रमेन्द्र रावत ने बताया थाना क्षेत्र में कालीमाता मंदिर के निकट सिवैया फैक्ट्री के सामने वाली बस्ती में रोहित नामक युवक ने देर रात को उसके पिता मुकेश (50) के सिर पर लाठी से एक के बाद एक कई वार किए। इससे मुकेश अचेत हो गया। इसके बाद आरोपी पुत्र रोहित मौके से फरार हो गया। बुरी तरह घायल मुकेश को उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र शिवा की रिपोर्ट पर रोहित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है।
पुलिस ने बताया कि मृतक के पुत्र शिवा ने बताया कि उसके पिता मुकेश रात को शराब पीकर सोए थे। रात को वे लघुशंका के लिए उठे, तो उनके पुत्र रोहित ने लाठी से उसके सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी तथा फरार हो गया।

Show More
Jaggo Singh Dhaker
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned