'चोर के सिर पे मोर' वारदात कर, जैसे ही पलटी सामने खड़ी थी पुलिस...शातिर महिला चोर के पढ़िए कारनामे

'चोर के सिर पे मोर' वारदात कर, जैसे ही पलटी सामने खड़ी थी पुलिस...शातिर महिला चोर के पढ़िए कारनामे

Suraksha Rajora | Updated: 08 Aug 2019, 10:43:32 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

female thief gang active महिला का बेग तराश पर्स उड़ाया, पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा

 

 

 

कोटा. महावीर नगर पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में एक जने की 32,400 रुपए की जेब तराशने के मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर रकम बरामद की ।थानाधिकारी महेश सिंह ने बताया कि कैथूनीपोल के सराय का स्थान निवासी नारायणदास व उसकी बहन (50) उसकी मां का उपचार करवाने के लिए मेडिकल कॉलेज आया था, जहां हरिओम नगर कच्ची बस्ती निवासी कन्या बाई उर्फ किरण मेहरा (40) ने नारायणदास की बहन के थैले में से रखा पर्स ब्लेड से कट लगाकर निकाल लिया।

देव गुरु बृहस्पति मार्गी हो रहे है,11 अगस्त बाद मंद पड़े धंधों में आएगी तेजी की चाल...जानिए राशियों पर ग्रहों का प्रभाव

इस पर वहां तैनात एएसआई उदयसिंह व कांस्टेबल राकेश व सुरक्षा गार्ड ने महिला जेबतलाश को रंगे हाथों जेब काटते दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी महिला से पर्स बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी महिला को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

आप को बता दे की कोटा के एमबीएस और मेडिकल कॉलेज में शातिर महिला चोरो की गेंग सक्रीय है आये दिन चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस की नाक में दम करने वाली शातिर महिला चोरो के खिलाफ पुलिस ने भी जाल बिछाया और अस्पताल में निगरानी तेज की।

बुधवार को भी चार अलग-अलग महिलाओं के साथ चोरी का प्रयास किया गया। जिसमें बॉर्डर होम गार्ड की मुस्तैदी व नर्सिंग महिला कर्मी की सतर्कता दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़कर नयापुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार को एमबीएस अस्पताल में तैनात नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी कमरा नंबर 104 के बाहर खड़ी थी। जहां उनके पीछे खड़ी दो महिला चोरों ने मीना कुमारी के पर्स की चेन खोलकर उसमें रखे पैसे निकाल
ले का प्रयास किया, लेकिन नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी की महिला चोर पर नजर पड़ गई। जिसके बाद दोनों महिला चोर मौके से ााग गई।


घटना के बाद नर्सिंगकर्मी महिला एमबीएस अस्पताल की चौकी पर तैनात बॉर्डर होमगार्ड के जवान के पास पहुंची ओर उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। जिसमें पुलिस ने महिलाओं की पहचान नयागांव निवासी दो संदिग्ध चोर महिलाओं के रूप में की और अस्पताल से बाहर निकलते समय दोनों को पकड़कर नयापुरा पुलिस को सौंप दिया।इसके पहले अपने चार साल के बेटे के लिए अस्पताल आई बोरखेड़ा निवासी पूजा रावत
आउटडोर स्थिति अस्थि वार्ड में पहुंची।

जहां एक महिला ने उसे धक्का दिया और उसके कंधे पर टंगे के थैले में कट लगाकर पर्स चोरी कर फरार हो गई। पर्स में करीब 750 रुपए थे। वहीं नयापुरा भार्गव
कॉलोनी निवासी सोवता वर्मा व एक अन्य महिला के साथ भी महिला चोरों ने
धारदार वस्तु से कट लगाया लेकिन उनके थैलों में कुछ नहीं होने से
उनके साथ चोरी की वारदात होने से टल गई।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned