बीसी के नाम पर डेढ़ करोड़ ले उड़ा, पुलिस ने दबोचा

बीसी के नाम पर डेढ़ करोड़ ले उड़ा, पुलिस ने दबोचा
Financial fraud in kota, police arrest victim

Deepak Sharma | Publish: Jun, 16 2019 10:51:49 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा में बीसी के नाम पर करोड़ों रुपए लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने शनिवार को विज्ञाननगर से गिरफ्तार कर लिया।

कोटा. छावनी सब्जीमंडी में बीसी के नाम पर करोड़ों रुपए लेकर फरार हुए आरोपी को पुलिस ने शनिवार को विज्ञाननगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने रविवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर पांच दिन के रिमाण्ड पर लिया है।


read more : तौंद से हांफ गई वर्दी, हल्का धक्का और गिर गई फर्श पर.....आखिर क्या है मामला? जानने के लिए पढि़ए पूरी खबर....

थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि 2014 से 2016 तक विज्ञाननगर निवासी रणजीत उर्फ जीतू छावनी सब्जीमंडी में बाबा ट्रेडिंग कम्पनी के नाम से बीसी चलाता था। 2017 में जब ज्यादा पैसा एकत्रित हो गया तो उसकी नियत में खोट आ गया और लोगों का करीब 1.50 करोड़ रुपए हड़प कर फरार हो गया। पीडि़त लोगों ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। पुलिस उसकी लगातार तलाश कर रही थी। मुखबीर की सूचना पर शनिवार को उसे विज्ञाननगर से गिरफ्तार कर लिया।


read more : गहलोत की इस खास टीम में पायलट को नहीं मिली जगह , इन पर जताया भरोसा...

हैंडपंप में आया करंट
छावनी सब्जीमंडी इलाके में रविवार शाम को ट्रांसफार्मर के पास लगे हैंडपंप में करंट आ गया। जिसकी चपेट में एक गाय आ गई। स्थानीय लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने गाय का प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद बिजली कंपनी को सूचना दी।


read more : कोटा के अस्पतालों में 24 घंटे के लिए ओपीडी रहेगी बंद, मेडिकल कॉलेज के रेजीडेंट डॉक्टरों ने किया सामूहिक अवकाश का ऐलान...


कंपनी कर्मचारी मौके पर पहुंचे और करंट के कारणों की जानकारी ली। कपिल जैन और निक्की कुमार ने बताया कि यहां ट्रांसफार्मर के चारदीवारी की जानी चाहिए, ताकि किसी प्रकार का हादसा नहीं हो।

बल्लभबाड़ी में घर से चोरी हुई ई-रिक्शा की बैटरियां
बल्लभबाड़ी के एक मकान से शनिवार रात चोर चारदीवारी के अंदर खड़े एक ई-रक्शिा की चार बैटरियां चुरा ले गए। पीडि़त ने बल्लभबाड़ी पुलिस चौकी को करीब 35 हजार रुपए की बैटरियां चोरी होने की शिकायत सौंपी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned