scriptबिग बॉस फेम फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को लेकर आई बड़ी खबर | FIR Against film Actress Payal Rohatgi in Bundi.Court Hearing on Payal | Patrika News

बिग बॉस फेम फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को लेकर आई बड़ी खबर

locationकोटाPublished: Feb 14, 2020 11:47:44 am

Submitted by:

​Zuber Khan

film Actress Payal Rohatgi, Big Boss: बूंदी के एसीजेएम कोर्ट में बिगबॉस फेम फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी के विरुद्ध दर्ज एफआइआर मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई।

 film Actress Payal Rohatgi

‘नेहरू’ पर अश्लील टिप्पणी करने का मामला: बिगबॉस फेम फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी को लेकर आई बड़ी खबर

बूंदी. बूंदी के एसीजेएम कोर्ट में बिगबॉस फेम फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी ( Bigg Boss Fame Payal Rohatgi ) के विरुद्ध दर्ज एफआइआर मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई। जिसमें रोहतगी की ओर से अदालत में आवश्यक कार्य का कारण बताकर हाजिरी माफी का प्रार्थना पत्र लगाया गया। अब 21 अप्रेल को अगली सुनवाई होगी।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री और बिग बॉस फेम ने नेहरू परिवार पर की अश्लील टिप्पणी, बूंदी में केस दर्ज

पुलिस ने भी अभी अदालत में चालान प्रस्तुत नहीं किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिगबॉस फेम रोहतगी को स्वतंत्रता सेनानी कमला नेहरू के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी करने के मामले में सदर थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया था। उसे एक रात बूंदी की जेल में बितानी पड़ी थी।
यह भी पढ़ें

जानिए, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी की जेल में कैसे कटी पहली रात, भोजन में क्‍या क्‍या परोसा गया

राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा की ओर से दर्ज शिकायत पर रोहतगी के विरुद्ध मामला दर्ज हुआ था। मामला बहुचर्चित होने से इस पर सभी की नजर बनी हुई है। सुबह बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी अदालत परिसर में जमा हो गए थे। इस मामले में रोहतगी अभी जमानत पर है। गुरुवार को अधिवक्ता दिनेश पारीक व देवराज गोचर फरियादी शर्मा की ओर से और पूर्व लोक अभियोजक भूपेंद्र सहाय सक्सेना फिल्म अभिनेत्री रोहतगी की ओर से अदालत में उपस्थित हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो