यहां आग ने मचाया तांडव ! कई दुकानें जलकर ख़ाक ...वीडियो में देखिए ऐसे उठी लपटे

Suraksha Rajora

Publish: Apr, 17 2019 10:29:49 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र में तलवंडी चौराहे पर स्थित एक दुकान में बुधवार रात आग लग गई। इससे दुकान में रखा सामान जल गई। आग से दुकान की दो पट्टियां टूट गई। आग की लपटों से पहली मंजिल पर स्थित घर की खिड़कियां भी जल गई। हालांकि उस समय घर में कोई नहीं था, इससे बड़ा हादसा टल गया। सूचना पर मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया।


तलवंडी व्यापार संघ के अध्यक्ष मुकेश भटनागर ने बताया कि दुकान मालिक सुनील गोयल करीब साढ़े सात बजे दुकान से घर चले गए। इसके 15 मिनट बाद ही आग लग गई। इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। करीब 25 मिनट बाद एक दमकल आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहली मंजिल पर रह रहे परिवार के लोगों को उतारा। आग से दुकान में रखी फोटोकॉपी की मशीन व स्टेशनरी जल गई। दुकान मालिक गोयल ने बताया कि उसने दुकान किराए पर ले रखी है। आग से करीब 3 लाख का माल जल गया।


शॉर्ट सर्किट से लगी आग


अग्निशमन अधिकारी देवेन्द्र गौतम ने बताया की आग विकराल हो गई, इसलिए एक के बाद एक पांच दमकल भेजी गई। आग से दुकान की दो पट्टियां आधी टूट गई, अन्य पट््िटयां तड़क गई। उन्होंने बताया कि संभवतया आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।


फर्श खराब हो गया
मकान मालिक सुरेन्द्रसिंह पंवार ने बताया कि आग से उनके घर की खिड़कियां भी जल गई। धुएं से पूरा हॉल काला पड़ गया। हॉल में कुछ सामान पड़ा था, जो जल गया। नीचे पट्टियां टूटने से फर्श खराब हो गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned