scriptकोटा में फायरिंग : युवक पर किए दो फायर, हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की वारदात | Firing in Kota: Fire on youth | Patrika News

कोटा में फायरिंग : युवक पर किए दो फायर, हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की वारदात

locationकोटाPublished: May 23, 2022 07:35:23 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

– गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी की घटना

कोटा में फायरिंग : युवक पर किए दो फायर, हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की वारदात

कोटा में फायरिंग : युवक पर किए दो फायर, हथियारबंद आधा दर्जन से अधिक लोगों ने की वारदात

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र के छावनी में एक युवक पर फायर करने का मामला सामने आया है। आधा दर्जन से अधिक हथियारबंद लोगों ने युवक पर धारदार हथियार से वार किया तथा फायर कर भाग गए। युवक की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
यह भी देखें : रिश्वतखोर रेलवे के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक व दलाल के खिलाफ चालान पेश

फकीरों की मस्जिद के पास कोटड़ी निवासी इमरान उर्फ बाबा ने छावनी पुलिस चौकी में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि रविवार देर इसके बताया कि वह रात १२ बजे करीब छावनी में मोती महाराज के मन्दिर के बाहर बैठा था। इसी दौरान स्टेशन निवासी ईमू उर्फ चांदी व अमन लवरेज, कोटड़ी निवासी लोकेश असलम, विज्ञान नगर निवासी अबरार और मिचकू तथा अरसान व मोहित उर्फ सोनू सरदार बाइकों से आए। इमरान ने आरोप लगया कि इन लोगों के पास तलवार, चाकू सहित अन्य धारदार हथियार थे। उस पर तलवार से वार किया। वहीं उस पर दो फायर कर आरोपी भाग गए।
यह भी देखें : murder case : खेत में बनी मेड़ को लेकर विवाद, कुल्हाड़ी से वारकर चेचेर भाई की कर दी हत्या

चौकी प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि फरियादी आरोपियों को पहचानता है। स्टेशन क्षेत्र में पूर्व में इमरान उर्फ बाबा की आरोपियों से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद से यह लोग रंजिश पाले बैठे थे। रविवार रात आरोपी उसे तलाश रहे थे। वह लोग इमरान के घर तक भी गए थे तथा एक इमरान के एक साथी से भी पूछा था। इसके बाद उसे तलाशते हुए मंदिर तक पहुंच गए और वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो