scriptप्रापर्टी विवाद में फायरिंग नाले में कूद बचाई जान, जानिए पूरा मामला | Firing in property dispute | Patrika News

प्रापर्टी विवाद में फायरिंग नाले में कूद बचाई जान, जानिए पूरा मामला

locationकोटाPublished: Sep 04, 2018 05:17:55 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

प्रापर्टी विवाद में फायरिंग नाले में कूद बचाई जान, जानिए पूरा मामला

कोटा. शहर में मंगलवार दोपहर बाद नाग नागिन मंदिर के पास कार सवार एक युवक पर एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने फायरिंग कर दी। लोगों ने युवक की कार को भी तहस नहस कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। जानकारी के अनुसार नाग नागिन मंदिर के पास कोटड़ी निवासी अविनाश उर्फ गोल्डी कार में बैठा हुआ था। उसी दौरान 5-7 गाडिय़ों में एक दर्जन से ज्यादा लोग आए और उन्होंने गोल्डी पर फायर शुरू कर दिए। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने डंडों और बेस बॉल के डडों से हमला कर दिया। लेकिन गोल्डी पास ही दीवार कूदकर अपनी जान बचाई। लोगों ने पत्थरों से भी उस पर हमला किया। इस दौरान उसने पास ही में बह रहे नाले में कूदकर अपनी जान बचाई।
घायल को पुलिस ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस घटना स्थल से फायरिंग के बाद पड़े खाली कारतूसों को इक्क्ठा किया। पुलिस अभी भी घटनास्थल पर ही तलाशी कर रही है। जानकार लोगों ने बताया कि इनमें प्रापर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने बताया कि घटना के बारे में अभी तथ्य जुटाए जा रहे है।
सड़क खोदकर छोड़ गया ठेकेदार

वहीं जिले के देवली अरब रोड स्थित श्रीराम नगर में पानी की पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़क लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। पिछले २० दिनों से खुदी पड़ी सड़क से श्रीराम नगर सहित पीछे की ओर बसी प्रताप नगर द्वितीय, धन लक्ष्मी नगर व अन्य कॉलोनी के लोगों का रास्ते से निकलना मुश्किल हो रहा है। स्थानीय जीतराम यादव ने बताया कि पीछे की कॉलोनी की महिलाओं ने पहले उनकी कॉलोनी में लाइन डालने के लिए ठेकेदार पर दबाव बनाया। उनसे परेशान होकर ठेकेदार काम अधूरा छोड़कर चला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो