जमीन की जंग में हिंसा, जमानत पर रिहा होते ही मचाया आतंक, जमकर चली गोलियां

जमीन की जंग में हिंसा, जमानत पर रिहा होते ही मचाया आतंक, जमकर चली गोलियां

Rajesh Tripathi | Updated: 07 May 2019, 08:36:34 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

पुरानी रंजिश में की फायरिंग, घायल कोटा रैफर

 

कोटा/ सुनेल. कस्बे के सलोतिया मार्ग स्थित आरएसीबी कार्यालय के सामने रंजिश को लेकर सोमवार रात करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति को सात जनों ने देशी कट्टे से फायर कर घायल कर दिया।
थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि रामलाल उर्फ बल्लू गुर्जर (30) ने पर्चा बयान में बताया कि वह घर पर था, तभी कस्बे निवासी राजाराम गुर्जर ने आवाज लगाकर बुलाया। जब वह बाहर आया तो किशन, अर्जुन, चंदन, जीतू, दयाराम, बबूल गुर्जर ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान देशी कट्टे से कंधे पर गोली मारकर फरार हो गए। घायल बल्लू को झालावाड़ से चिकित्सकों ने कोटा रैफर कर दिया। उसे परिजनों ने निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।

जमीन विवाद की रंजिश

सूत्रों के मुताबिक, दोनों पक्षों में पुराना पारिवारिक जमीन विवाद है। इसे लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो चुकी है। सात माह पूर्व बल्लू गुर्जर के भाई भैरूलाल गुर्जर, जीतू तेली, प्रेमचंद गुर्जर ने गंड़ासे व लाठियों से हिस्ट्रीशीटर नंदलाल गुर्जर की हत्या कर दी थी। तीनों आरोपी 15 दिन पूर्व ही जमानत पर रिहा हुए हैं। सोमवार रात हुई वारदात में आरोपी नंदलाल गुर्जर के परिजन बताए जा रहे हैं।

यूरिया घोटाला : जिन किसानों ने ऋण नहीं लिया उनके नाम से उठा लिया ऋण,
बाहर बरसती रही लाठियां भीतर कागजों में हो गया 'खेल'

ऑटो पलटने से चालक की मौत

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात सिटी माल के सामने ऑटो पलटने से चालक की मौत हो गई।

कांस्टेबल अरविन्द कुमार ने बताया कि अनंतपुरा निवासी ऑटो चालक गुड्डू (40) सोमवार को तेज गति से ऑटा लेकर आ रहा था। इसी दौरान पीछे से एक अन्य ऑटो के टक्कर मारने से ऑटो पलट गया। जिससे गुड्डू के सिर में गंभीर चोटें आई। उसे नए चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned