script

कोटा में पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार पर फायर कर भागे बदमाश

locationकोटाPublished: Jul 02, 2022 09:15:25 pm

Submitted by:

dhirendra tanwar

– गुमानपुरा क्षेत्र के घोड़ा सर्किल पर की देर रात वारदात

कोटा में पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार पर फायर कर भागे बदमाश

कोटा में पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार पर फायर कर भागे बदमाश

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुरानी रंजिश को लेकर बाइक सवार व्यक्ति पर दो बाइकों पर आए बदमाश फायर कर भाग गए। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।
यह भी देखें : उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड : कोटा में सड़कों पर उतरे हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता, जताया आक्रोश

एसआई धनराज ने बताया कि पोटनपोल निवासी समीर उर्फ इच्ची (22) ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि वह और उसका दोस्त सेफअली शुक्रवार रात पौने 11 बजे करीब पाटनपोल से बाइक से बकरामंडी उसकी मां को लेने जा रहे थे। वह घोड़ा सर्किल पहुंचे ही थे कि दो बाइक पर फेजान, जुबेर उर्फ जुब्बी, तालिब हुसैन, नूरा सहित पांच जने आए और उनकी बाइक रुकवा ली। वहां उससे कहासुनी हो गई।
यह भी देखें : भड़काऊ भाषण देने का आरोपी मौलाना समेत दो गिरफ्तार, 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा

इसके बाद उस पर जान से मारने की नियत से पिस्टल व 12 बोर की बंदूक से फायर कर भाग गए। पूछताछ में फरियादी पोटनपोल निवासी समीर उर्फ इच्ची ने बताया की डेढ़ साल पहले कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के मोहन लाल सुखाडिय़ा योजना में तालिब हुसैन से उसकी किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। तब उसने आवेश में आकर तालिब पर चाकू से हमला कर दिया था। इस बात को लेकर वह रंजिश पाले बैठा था। शुक्रवार देर रात तालिब व उसके साथियों ने उसे घेर कर उस पर फायर कर दिया। प्रकरण में पुलिस ने धारा 307 आईपीसी में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

ट्रेंडिंग वीडियो