Big News: खूंखार अपराधी ने कोटा पुलिस पर किया ताबड़तोड़ फायर, कांस्टेबल को लगी दो गालियां, अस्पताल में भर्ती

Zuber Khan

Publish: Apr, 17 2018 10:07:09 AM (IST)

Kota, Rajasthan, India
Big News: खूंखार अपराधी ने कोटा पुलिस पर किया ताबड़तोड़ फायर, कांस्टेबल को लगी दो गालियां, अस्पताल में भर्ती

सोमवार रात को वारंट पर एक हिस्ट्रीशीटर को पकडऩे गए तीन पुलिसकर्मियों में से एक पर आरोपित ने दो फायर कर दिए, उसके दोनों कंधों पर गोली लगी।

कोटा . गुमानपुरा थाना क्षेत्र स्थित कोटड़ी पुलिस चौकी के पास सोमवार रात को वारंट पर एक हिस्ट्रीशीटर को पकडऩे गए तीन पुलिसकर्मियों में से एक पर आरोपित ने दो फायर कर दिए, उसके दोनों कंधों पर गोली लगी। गोली लगने के बाद भी पुलिस कर्मियों ने बदमाश हो नहीं छोड़ा, दबोच लिया। घायल पुलिसकर्मी को तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Read More: वोट मांगने आए तो नेताओं का गांव से निकलना ही कर देंगे मुश्किल

एसपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि शानू उर्फ शाहनवाज विज्ञान नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। इसके खिलाफ जानलेवा हमले के मामले में अदालत का गिरफ्तारी वारंट है। शानू के रात को कोटड़ी इलाके में आने की सूचना थी। इस पर चौकी पर तैनात सिपाही नरेंद्र सिंह, हफीज और धनसी पकडऩे गए। जैसे ही सिपाही उसे पकडऩे लगे, उसने नरेंद्र पर फायर कर दिया। वह उसके बांयी तरफ लगा। इसके बाद उसने उसे पकड़कर बाहों में भर लिया तो शानू ने फिर फायर किया, वह उसके दांयी तरफ लगा। वह तीसरा फायर करता इससे पहले ही दोनों अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

Read More: फिर आ जुटा अटूट प्रेमियों का सबसे बड़ा रेला कलरव करते नजर आए 45 से अधिक सारस

जानकारी मिलते ही वे स्वयं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर कुमार, उपाधीक्षक बनेसिंह , गुमानपुरा, विज्ञान नगर, नयापुरा , जवाहर नगर व भीमगंजमंडी सीआई समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और नरेंद्र को तलवंडी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिपाही की हालत खतरे से बाहर है। एसपी ने बताया कि तीनों सिपाहियों ने जान पर खेलकर आरोपित को पकडऩे में बहादुरी का काम किया है। उनके गैलेंटरी प्रमोशन के लिए मुख्यालय को लिखा जाएगा।

Read More: रात के अंधेरे में अवैध वसूली करने वाले एएसआई समेत 7 कांस्टेबल निलंबित


पहले भी हो चुकी पुलिस पर फायरिंग
करीब चार साल पहले भी बदमाशों को पकडऩे गए पुलिस कर्मियों में से कुन्हाड़ी थाने के तत्कालीन सीआई राजेश सोनी पर भी बदमाश अनवर हुसैन ने फायर किया था। इससे गोली उनके कूल्हे के आर-पार हो गई थी।

Read More: कोटा में हवाई सेवा बंद, 8 महीने से नियम विरुद्ध हवा में उड़ता रहा विमान!

16 मुकदमें दर्ज
विज्ञान नगर सीआई मुनीन्द्र सिंह ने बताया कि शानू उर्फ शाहनवाज विज्ञान नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ जानलेवा हमले के तीन समेत 16 मुकदमे दर्ज हैं। उसके एक सप्ताह पहले भी कोटड़ी में आने की सूचना थी, लेकिन उस दिन वह भाग गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned