scriptइन चोरों ने कोटा शहर में कर रखा था लोगों की नाक में दम | Five criminal of thief gang arrested | Patrika News

इन चोरों ने कोटा शहर में कर रखा था लोगों की नाक में दम

locationकोटाPublished: Jan 21, 2020 12:07:04 am

Submitted by:

Deepak Sharma

चोर गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार, बाल अपचारी निरुद्ध65 मोबाइल, दो बाइक, एक लोडिंग ऑटो व प्लाइवुड बरामद

इन चोरों ने कोटा शहर में कर रखा था लोगों की नाक में दम

चोर गिरोह के पांच बदमाश गिरफ्तार, 65 मोबाइल, दो बाइक, एक लोडिंग ऑटो व प्लाइवुड बरामद

कोटा. गुमानपुरा पुलिस ने क्षेत्र में हुई दो चोरियों का खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 65 मोबाइल, चोरी में प्रयुक्त दो बाइक, एक लोडिंग ऑटो, चोरी की प्लाईवुड बरामद की, जबकि एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया। पुलिस ने बताया कि 11 और 15 जनवरी को गुमानपुरा में चोरी की दो वारदातें हुई। इसके लिए एसपी के निर्देश पर उपाधीक्षक संजय शर्मा के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया।
पहली टीम ने 11 जनवरी को शोपिंग सेन्टर स्थित केके एंटरप्राइजेज से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अनुसंधान शुरू किया। जिसमें पुलिस ने लाड़पुरा निवासी बनवारी लाल, दीगोद निवासी अर्जुन उर्फ बाल्या, दीगोद निवासी हेमराज को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 65 मोबाइल, चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई 2 बाइकें बरामद की। पुलिस जांच में सामने आया कि वारदात में प्रयुक्त एक बाइक एक दिन पहले महावीर नगर क्षेत्र से चोरी की गई थी।
इसके अलावा दूसरी टीम ने 15 जनवरी को टिम्बर मार्केट स्थित श्री बालाजी इंटरप्राइजेज के गोदाम में हुई चोरी का खुलासा किया। पुलिस ने मामले में आरोपी विज्ञान नगर निवासी शादाब अली वॉम्बे योजना निवासी इमरान मोहम्मद उर्फ नज्जू को गिरफ्तार किया, साथ ही एक नाबालिक को निरुद्ध किया गया। आरोपियों के कब्जे से 15 फ्लेश डोर, 3 नग प्लाई बरामद की गई। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त लोडिंग ऑटो को भी जब्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो