scriptअलग-अलग हादसों में गई पांच जानें… | Five lives lost in different accidents ... | Patrika News

अलग-अलग हादसों में गई पांच जानें…

locationकोटाPublished: Sep 18, 2019 12:52:34 am

Submitted by:

Anil Sharma

हाड़ौती में अलग-अलग क्षेत्रों में मंगलवार को विभिन्न हादसों में हुई पांच की मौत, युवक ने की खुदकुशी, वहीं अनियंत्रित जीप पलटने से मरा चालक…

rawatbhata, kota

मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट तैयार करते पुलिसकर्मी।

मोईकलां. करीब दस साल से खानपुर में रह रहे तीस वर्षीय एक युवक ने सोमवार रात मोईकलां पहुंचकर चामुण्डा माता मंदिर मार्ग स्थित पानी से भरी खदान में कूद खुदकुशी कर ली। युवक खानपुर में मोबाइल की दुकान चलाता था। जानकारी के अनुसार ग्राम ओसावा तहसील पिड़ावा जिला झालावाड़ हाल खानपुर निवासी सोनू मित्तल (३०) पुत्र प्रेमनारायण मित्तल सोमवार देर शाम बाइक से मोईकलां चामुण्डा माता मंदिर मार्ग पहुंचा। खदान में कूदने से पहले एक कैरी बैग पर सुसाइड नोट लिखा। जिसमें चार लोगों को जिम्मेदार ठहराया। युवक के आत्महत्या की सूचना मंगलवार सुबह साढ़े दस बजे मिली तो बपावर पुलिस मौके पर पहुंची।
मोबाइल से हुई पहचान
खदान के पास बाइक खड़ी थी और मोबाइल व चप्पल पड़ी थी। मोबाइल से पहचान हुई कि यह बाइक व मोबाइल खानपुर निवासी सोनू मित्तल की है। दो घंटे बाद एसडीआरफ टीम भी मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पूर्व ही लोगों ने शव निकाल लिया था। बाद में सांगोद चिकित्सालय में पोस्टमोर्टम करा शव परिजनों को सौंपा।
जीप पलटने से चालक की मौत
रावतभाटा. जावराकलां में मंगलवार दोपहर असंतुलित होकर जीप पलटने से चालक की मौत हो गई। उसमें सवार अन्य तीन-चार लोगों के भी चोटें आई। कोटा अस्पताल में पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस के अनुसार कोटा जिला में दुधिया हेड़ी निवासी बाबूलाल (25) पुत्र घीतरलाल मेघवाल दोपहर 2.30 बजे जीप लेकर कोटा की तरफ जा रहा था। जीप में चालक के अलावा तीन-चार लोग अन्य भी बैठे थे। जावरा कलां के पास जीप का संतुलन बिगड़ गया, जिससे पलट गई। चालक बाबूलाल का सिर जीप के नीचे आ गया। जिससे मौत हो गई।
इनकी गई करंट से जान
अयाना. थाना क्षेत्र के दौलतपुरा गांव में कनक पत्नी चन्द्रप्रकाश मीणा अपने घर पर कपड़े सुखाने के लिए तार पकड़ा तो उसमें करन्ट प्रवाहित होने से चिपक गई। परिजन उसे सीसवाली चिकित्सालय लेकर गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।
इधर, चेचट थाना क्षेत्र के ग्राम खेड़ली में लीला बाई (19) पुत्री राधाकिशन गुर्जर अपनी मां के साथ खेत पर चारा लेने गई थी। चारा काटते समय विद्युत ट्रांसफार्मर के झूले के तारों को दराती के छू जाने से करंट की चपेट में आ गई। ग्रामीण युवती को अचेत अवस्था में चेचट चिकित्सालय लेकर गए। झालावाड़ में उपचार के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।
तलाई में डूबी किशोरी
इधर, सांखलों का डूडा निवासी कैलाश ने बताया कि भैंसरोडगढ़ रोड पर क्रेशर के पास तलाई है। जहां उनकी पुत्री पिंकी (15) बच्चों के साथ नहाने गई थी। गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो