scriptकोविड -19 से लडऩे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने एक करोड़ रुपए | Former Chief Minister Raje to fight Kovid-19 for one crore rupees | Patrika News

कोविड -19 से लडऩे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने एक करोड़ रुपए

locationकोटाPublished: May 15, 2021 04:20:04 pm

– झालरापाटन विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधायक कोष से एक करोड़ रुपए का बजट आवंटित करने की अनुशंषा की

कोविड -19 से लडऩे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने एक करोड़ रुपए

कोविड -19 से लडऩे के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने एक करोड़ रुपए

झालावाड़. जिले में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार के चलते चिकित्सा संस्थानों में उपकरण कम पड़ रहे हैं। इसी को देखते हुए झालरापाटन विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने विधायक कोष से एक करोड़ रुपए का बजट आवंटित करने की अनुशंषा की है। राजे ने सीएमएचओ के पत्र के आधार पर राशि आवंटित कर जिला कलक्टर को पत्र भेजकर उपकरणों की खरीद करने के लिए कहा। राजे ने पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से जिला कलक्टर व भाजपा विधायकों के कोविड से उत्पन्न स्थिति के बारे में फीडबैक लिया था। उन्होंने जिला कलक्टर को कहा था कि गांवों में कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए ठोस कार्य योजना बनाने की जरूरत है। इस दौरान उन्होंने चिकित्सा संस्थानों को उपकरण के लिए पूरा सहयोग देने का भरोसा दिया था। पूर्व मुख्यमंत्री के प्रयासों से ही पिछले दिनों यूके ने झालावाड़ को ऑक्सीजन प्लांट डोनेट किया था। यह ऑक्सीजन प्लांट चालू करने की तैयारी चल रही है। इसके चालू होने पर ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति हो सकेगी। पूर्व मुख्यमंत्री के आह्वान पर भाजपा पार्षदों ने एक माह का मानदेय देने की घोषणा की थी। खानपुर विधायक नरेन्द्र नागर ने विधायक कोष से दस लाख रुपए दिए है।
पत्रिका की पहल पर जुट रहा है कारवां
राजस्थान पत्रिका की ओर से शुरू किए गए महामारी से महामुकाबला अभियान में जिलेभर के जनप्रतिनिधियों के साथ सामाजिक, व्यापारिक, औद्योगिक संगठन लगातार सहयोग दे रहे हैं। कोई ऑक्सीमीटर दे रहा है तो कोई अन्य उपकरण उपलब्ध करवा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो