scriptपूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की सभा में उठा शहीद दिवस के दिन राष्ट्रपिता की मूर्ति के अपमान का मुद्दा | Former CM of Rajasthan Ashok Gehlot in Sangod Kota | Patrika News
कोटा

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की सभा में उठा शहीद दिवस के दिन राष्ट्रपिता की मूर्ति के अपमान का मुद्दा

कोटा/सांगोद. मंगलवार को कांग्रेस ने सांगोद में बड़ी सभा कर ताकत दिखाई। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कोटाJan 31, 2018 / 02:05 pm

abhishek jain

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
कोटा/सांगोद. शहीद दिवस पर मंगलवार को कांग्रेस ने सांगोद में बड़ी सभा कर ताकत दिखाई। सभा में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा की राज्य व केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने युवाओं को गांधी के बताए मार्ग पर चलने की जरूरत बताई। गहलोत ने करीब 25 मिनट भाषण दिया।
कथनी और करनी में अंतर
सभा में पूर्व गृहमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। बीते चार साल के शासन में राज्य में विकास सिर्फ घोषणाओं में नजर आया। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के निर्वाचन क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री विकास नहीं करवा पाई। आने वाले चुनावों में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी और कांग्रेस के हाथ सत्ता होगी। उन्होंने कहा कि यह भीड़ आने वाले चुनावों में राज्य में तख्ता पलट की ओर ले जाएगी। भाजपा को उसकी कथनी और करनी में अंतर का सबक जनता सिखाकर रहेगी।
यह भी पढ़ें

गहलोत बोले – आसमान से तारे तोड़ लाए तब भी नहीं जीतेगी भाजपा

लड़ाई भ्रष्ट सिस्टम से
सभा में पूर्व मंत्री भरत सिंह ने नगर पालिका द्वारा दो साल पूर्व गांधी चौराहा सर्किल पर नवनिर्माण के चलते यहां लगी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को शहीद दिवस के दिन हटाने के मामले का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि किसी को सजा दिलाना इस सभा का मकसद नहीं है। जिन लोगों ने गलती की उन्होंने इसका प्रायश्चित कर लिया। हमारी लड़ाई सिर्फ सरकारी सिस्टम से है जिन्हें महात्मा गांधी की प्रतिमा के अपमान के मामले में कहीं कोई गलती नहीं दिखी।
यह भी पढ़ें

गहलोत बोले- जो देख रहे कांग्रेस मुक्त भारत का सपना वाे खुद हो जाएंगे देश से मुक्त, बंद कमरे में की चर्चा



दोपहर बाद शुरू हुई हलचल
सभा में शामिल होने के लिए लोगों की आवाजाही दोपहर 12 बजे बाद शुरू हुई। दोपहर दो बजे तक यहां कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला जारी रहा। कार्यकर्ता भीड़ के रूप में नारेबाजी करते हुए सभा स्थल तक पहुंचे। कोई ढोल नगाड़ों के साथ यहां पहुंचा तो कोई वाहन रैली के रूप में। हाथों में बैनर व झंडे थामे नारेबाजी करते कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी सभाओं की याद ताजा कर दी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने केन्द्र व राज्य सरकार को लिया आडे़ हाथ



ये भी रहे मौजूद
सभा में पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, रामकिशन वर्मा, कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष सरोज मीणा, पूर्व विधायक पूनम गोयल, ममता शर्मा, कैलाश मीणा, हेमंत यादव, मोहन लाल राठौर, मीनाक्षी चन्द्रावत, पूर्व यूआईटी चेयरमैन रविन्द्र त्यागी, नईमुद्दीन गुड्डू, शिवकांत नंदवाना समेत हाड़ौती के कई नेता सभा में मौजूद रहे।

Home / Kota / पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत की सभा में उठा शहीद दिवस के दिन राष्ट्रपिता की मूर्ति के अपमान का मुद्दा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो