scriptआखिर कौन है पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल की जान का दुश्मन, फोन पर मिली धमकियां..पुलिस की शरण में पहुंचे | former mla prahlad gunjal gets threat, asked for security | Patrika News

आखिर कौन है पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल की जान का दुश्मन, फोन पर मिली धमकियां..पुलिस की शरण में पहुंचे

locationकोटाPublished: Jul 29, 2019 11:39:56 pm

Submitted by:

Rajesh Tripathi

पूर्व विधायक गुंजल को चाहिए सुरक्षा, कहा धमकियां मिल रहीं हैं
 

kota news

आखिर कौन है पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल की जान दुश्मन, फोन पर मिली धमकियां..पुलिस से मांगी सुरक्षा


कोटा. कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल की जान को खतरा हैं। उन्होंने इस मामले में करीब दस दिन पहले दादाबाड़ी थाने में प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। इस मामले में दादाबाड़ी थाने ने मामले में की जांच कर व उनकी सुरक्षा की आवश्यकता बताते हुए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के माध्यम से रिपोर्ट राज्य सरकार को भेज दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्व विधायक गुंजल ने दादाबाड़ी थानाधिकारी को करीब दस दिन पूर्व प्रार्थना पत्र सौंपा था। जिसमें जान को खतरा बताते हुए धमकियां मिलने की बात कही गई थी। इस पर पुलिस ने तुरंत प्रभाव से थाने के पुलिसकर्मियों को मामले की जांच में लगा दिया। पुलिसकर्मियों ने इस मामले में प्रहलाद गुंजल से बातचीत की व मामले की जांच की। पुलिस ने जांच रिपोर्ट में पूर्व विधायक गुंजल को सुरक्षा देने की सिफारिश कर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेज दी। जहां से पूरा मामला राज्य सरकार को भेज दिया गया।
READ MORE : नहाते वक्त नदी में बहे 13 साल के बच्चे को खींच ले गए
मगरमच्छ, 100 मीटर तक दिखा खून

इस बारे में प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ। जिस पर जांच कर रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक कार्यालय भेज दी है। जांच रिपोर्ट को सुरक्षा मामले से जुड़ा होने के कारण गुप्त रखा गया है।
नीरज तिवाड़ी,थानाधिकारी, दादाबाडी

मुझे इस मामले की जानकारी नहीं है। फिर भी किसी व्यक्ति को सुरक्षा की आवश्यकता होती है तो पुलिस मामले की जांच करवाती है। आवश्यक होने पर सुरक्षा मुहैया करवाई जाती है।
राजेश मील,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा शहर
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो