script

झालावाड़ में विवाहिता को बंधक बनाकर दरिंदों ने 9 दिन तक किया गैंगरेप, केस दर्ज

locationकोटाPublished: Mar 09, 2020 05:32:33 pm

Submitted by:

​Zuber Khan

Gang rape. Gang rape in Jhalawar : कोटा संभाग के झालावाड़ जिले में एक दलित विवाहिता से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

rape case

rape case

झालावाड़. कोटा संभाग के झालावाड़ जिले में एक दलित विवाहिता से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ( Gang rape ) पीडि़ता ने रविवार को खानपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

चाकू की नोक पर ससुर ने लूटी बहू की अस्मत, मुंह में ठूंसा कपड़ा फिर दोस्तों ने किया गैंगरेप



थानाधिकारी कमलचंद मीना ने बताया कि सारोला गांव निवासी पीडि़ता ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि वह पति के साथ खानपुर में किराए से रहती है। 29 फरवरी को पति मजदूरी करने कस्बे से बाहर गया था। ऐसे में वह अपनी एक वर्षीय बेटी के साथ घर पर अकेली थी। तभी आरोपी धनराज गुर्जर उसके घर आया और एक्सीडेंट में पति के घायल होने की बात कहकर उसे अपने साथ कार में झालावाड़ अपने रिश्तेदार के घर ले गया। जहां धनराज, सौदान सहित दो अन्य जनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे बंधक बनाकर कोटा ले गए। जहां एक होटल में आरोप‍ियों ने फिर से बलात्कार किया।

यह भी पढ़ें

कोटा की गत्ता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बुझाने में जुटी 4 दमकलें, लोगों में मची अफरा-तफरी

रविवार ( 8 मार्च ) को पीडि़ता किसी तरह आरोपियों के चंगुल से निकल कर खानपुर घर पहुंची और सास को आपबीती बताई। इसके बाद पीडि़ता अपनी सास के साथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक गोपाल मीना को सौंपी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो