आंध्र से दिल्ली ले जा रहे थे नशे की खेप, कोटा में पकड़े गए

कोटा स्थित मंडाना टोल पर तलाशी के दौरान पकड़ा, दो गिरफ्तार

Mukesh Gaur

December, 0308:41 PM

कोटा. नारकोटिक्स विभाग ने मंगलवार को झालावाड़ रोड पर मंडाना टोल नाके पर जांच के दौरान एक लक्जरी कार से 78 पैकेटों में भरा 167 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

read also : कोटा जनशताब्दी एक्सप्रेस में यात्रियों से रूबरू हुए रेल मंत्री

उप नारकोटिक्स आयुक्त विकास जोशी ने बताया कि कोटा के निवारक दल ने झालावाड-कोटा रोड़ पर मंडाना टोल नाके पर मंगलवार सुबह झालावाड़ की ओर से आ रही कार की तलाशी ली, तो डिक्की व पिछली सीटों के पीछे कप होल्डर्स को हटाकर अवैध गांजा भरा हुआ था। टीम ने कार में सवार दिल्ली की पालम कॉलोनी निवासी रूपनारायण व अजय कुमार को गिरफ्तार किया। कार में 78 पैकेट में भरा 167 किलो 600 ग्राम गांजा भी जब्त किया गया। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों ने यह गांजा आन्ध्रप्रदेश के राजमुंद्री जिले से लाना बताया है। वे इसे दिल्ली ले जा रहे थे। कार्रवाई में जेपी मीना, पंकज कुमार, प्रदीप कुमार लौर, गजराज मीणा, मोहनचंद कलवार, मुकेश राठौर शामिल थे।

mukesh gour Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned